बॉलीवुड

टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलैक ने मशहूर डायरेक्टर पर लगाया बदसलूकी का आरोप

इस समय बिग बॉस 14 सीजन चल रहा है। इसमें भाग लेने वाला हर प्रतिभागी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए तमाम तिकड़म कर रहा है। इस बार के बिगबॉस में टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक भी हैं। बिग बॉस के घर में वह बाकी सदस्यों से पंगे ले रही हैं। लोग उनको इस शो में पसंद भी कर रहे हैं। इस दौरान रुबीना बिग बॉस में तो छायी ही हैं उनकी चर्चा बाहर भी हो रही है। इसकी वजह है उनका एक इंटरव्यू।

दरअसल यह इंटरव्यू 6 साल पुराना है। जब रुबीना बिग बॉस के शो में आयी तो फैंस उनके पुराने वीडियो से लेकर इंटरव्यू तक को छान मारा, उसी दौरान एक ऐसा इंटरव्यू मिला जिसमें रुबीना एक डायरेक्टर के बारें में बात करती हुई दिखती हैं जिसमे वह कहती हैं कि कैसे उन्हें उस डायरेक्टर ने उनके साथ बर्ताव किया था। हालांकि रुबीना ने उस मशहूर डायरेक्टर का नाम नहीं बताया है।

डायरेक्टर के साथ मुलाकात में असहज हो गई थी रुबीना

रुबीना का यह का इंटरव्यू लगभग 6 साल पुराना है। हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस इंटरव्यू में रुबीना ने डायरेक्टर के साथ हुई असहज मुलाक़ात के बारें में बताया। उन्होंने कहा कि फ़िल्मी बिरादरी द्वारा टीवी एक्टर को बहुत नीची कैटेगरी का समझा जाता है। उन्हें बहुत छोटी-छोटी चीज़ों के लिए जज किया जाता है। जैसे कि उनके पास कौन सी गाड़ी है? किस ब्रांड की गाड़ी है? या वे किस ब्रांड के कपड़े पहनते हैं। रुबीना का कहना है कि स्क्रीन टेस्ट की बजाय टीवी एक्टर की हैसियत को टेस्ट किया जाता है। सेलेक्शन के लिए स्क्रीन टेस्ट की कोई अहमियत ही नहीं है।

रुबीना ने आगे बताया कि जब उस मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्युसर ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने उनकी कोई फिल्म देखी है? मैंने इस सवाल का जवाब ना में दिया। रुबीना ने उस डायरेक्टर की कोई फिल्म नही देखी थी। इसका कारण यह था उस समय वह कॉलेज में थी। और वह एक बहुत ही रुढ़िवादी परिवार से संबंध रखती है जहाँ पर उन्हें बाहर जाके फिल्मे देखने की इजाजत नहीं थी। इसलिए रुबीना ने उस डायरेक्टर को नहीं में जवाब दिया। यह जवाब सुनकर डायरेक्टर ने जो बात कही वह बात सुनकर रुबीना अवाक रह गयी।

रुबीना को डायरेक्टर ने कही बहुत घटिया बात :

दरअसल डायरेक्टर का ईगो हर्ट हो गया। उसने कहा- क्या वाकई? तुम्हें नहीं पता मैंने क्या काम किया है? I just feel like farting on your face. यह बात सुनकर रुबीना को जैसे सदमा लगा और वह खुद सोचने लगी कि क्या उन्होंने यही सुना। वह डायरेक्टर यह कहने के बाद हंसने लगा। इसके बाद रुबीना वहां से किसी तरह से निकलना चाहती थी। रुबीना के इस इंटरव्यू से अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से टीवी एक्टर को बॉलीवुड में ट्रीट किया जाता है। सुशांत सिंह राजपूत इस बात के ज्वलंत उदाहरण है। यही कारण है कि रुबीना का यह इंटरव्यू इतना वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि रुबीना टीवी फिल्म इंडस्ट्री में एक मशहूर नाम है। वह ‘शक्ति; अस्तित्व के एहसास की’; छोटी बहू, ‘जीनी और जूज’ जैसे टीवी सीरियल में नज़र आ चुकी है। सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों चाहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : टीवी शो पर बने भाई-बहन, असल जिंदगी में कर ली शादी, अपनी ऑनस्क्रीन बहन को दिल दे बैठे ये अभिनेता

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023