बॉलीवुड

संजय दत्त की बहन ने दी थी ऐश्वर्या राय से दूर रहने की सलाह, सालों बाद सामने आई ये बात

अगर आपको लगता है कि केवल आपके घरवाले ही आपको किसी ख़ास से दूर रहने की नसीहत देते हैं तो आपको जानकार हैरानी होगी कि बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ भी ऐसा होता है। उनके घरवाले भी उन्हें किसी विशेष हीरोइन्स से न मिलने की सलाह देते हैं। आज हम एक ऐसे ही किस्से के बारें में बताने जा रहे हैं जहाँ पर एक्टर संजय दत्त की बहन ने उन्हें एक हीरोइन से दूर रहने की सलाह दी थी।

आइये जानते हैं कि कौन थी वह हीरोइन और किस कारण से संजय दत्त की बहन ने उन्हें उससे दूर रहने की हिदायत दी थी।

बॉलीवुड के खलनायक की लवलाइफ के बारें में सभी जानते हैं। उन पर बनी एक फिल्म में उन्होंने खुद बताया था कि वह 300 से ज्यादा लड़कियों के साथ सो चुके है। एक ऐसा समय था जब संजय दत्त लड़कियों में अच्छे खासे लोकप्रिय थे। शादी होने के बावजूद संजय के कई लड़कियों के साथ प्रेम संबंध रहे। इसी को लेकर उनकी बहन ने संजय दत्त को ऐश्वर्या राय से दूर रहने की नसीहत दी थी।

दरअसल यह वह वक़्त था जब ऐश्वर्या ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उस वक़्त ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का हर कोई दीवाना था। इन्ही दीवाने में से एक संजय दत्त भी थे। वह ऐश्वर्या राय को चाहने लगे थे। यह बाते तब मीडिया में भी आने लगी।

संजय दत्त ने ऐश्वर्या राय के साथ ‘हम किसी से कम नही’ में साथ काम किया था। संजय दत्त ने ऐश्वर्या को पहली बार एक ऐड शूट के दौरान देखा था। पहली नज़र में ही संजय ऐश्वर्या के हुस्न के कायल हो गए थे।

बहनों ने दी थी ये चेतावनी

संजय दत्त का ऐश्वर्या राय को पसंद करना उनकी बहनों को मंजूर नहीं था। यही कारण था कि उन्होंने संजय दत्त को ऐश्वर्या राय से दूर रहने की नसीहत दी थी। हालांकि संजय दत्त की बहने भी ऐश्वर्या राय की फैन थी इसके बावजूद भी उन्होंने संजय को ऐश्वर्या से दूर रहने की हिदायत दी थी।

बहनों ने संजू बाबा को किसी भी तरह के फूल, कार्ड या प्रेम इजहार को न करने के लिए संजय को कहा था। बहनों ने ये चेतावनी कई बार मीडिया के सामने भी दोहराई। संजय और ऐश्वर्या ने साथ में ‘शब्द’ फिल्म में एक साथ काम किया था। लेकिन यह फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई।

बहनों द्वारा चेतावनी देने का यह था कारण

दरअसल संजय दत्त की बहने जानती थी कि उनके भाई की इमेज कैसी है। इसलिए वह चाहती थी कि संजय अपने फ़िल्मी करियर पर फोकस करें। वह दोनों को लेकर किसी तरह की कोई गपशप न हो इसके लिए वे संजय को ऐश्वर्या से दूर रहने के लिए कहती थी। मुंबई बम ब्लास्ट के बाद संजय का नाम खूब बदनाम हुआ था इसलिए उनकी बहने चाहती थी कि संजय का करियर अब बिना किसी रुकावट के चले।

बाद में ऐश्वर्या राय का अफेयर सलमान खान के साथ चला। सलमान खान और संजय दत्त दोस्त थे तो संजय ने भी ऐश्वर्या से किनारा करने का फैसला कर लिया। बाद में सलमान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी ने खूब सुर्खियाँ बटोरी।

आज के समय में संजय दत्त और ऐश्वर्या राय अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी को बिता रहे हैं। संजय दत्त हाल ही में ‘सड़क 2’ फिल्म में नज़र आये थे। ऐश्वर्या राय काफी समय से फ़िल्मी परदे से गायब हैं।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं से इश्क लड़ा चुके हैं अक्षय कुमार

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023