ये हैं बॉलीवुड के वो 5 सीक्रेट लव अफेयर जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं

जितनी ज्यादा लोग फिल्मों को पसंद करते हैं उससे कहीं ज्यादा इन फिल्मों में किरदार निभाने वाले एक्टर को लोग पसंद करते हैं। इन एक्टर के बारे में वह सब कुछ जानने की कोशिश करते हैं मसलन उनका किस हीरोइन या हीरो के साथ अफेयर चल रहा है या चल चुका है आदि। बॉलीवुड के कुछ मशहूर लव अफेयर पर आज भी काफी चर्चा होती है जैसे कि अमिताभ और रेखा तथा सलमान खान और ऐश्वर्या राय आदि।

आज हम 5 ऐसे बॉलीवुड रोमांस के बारें में बात करेंगे जिनमे बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं क्योंकि ये अफेयर ज्यादा चल नहीं सके और मीडिया की नज़र में नहीं आ पाये।

1- आमिर खान और पूजा का अफेयर

Aamir Khan and Pooja Bhatt

इस अफेयर के बारें में बहुत ही कम लोगों को पता है क्योंकि इस बारे में मीडिया को उस समय कोई खबर नहीं हुई थी। बात ‘दिल है कि मानता नहीं’ के वक़्त की है। जब आमिर खान और पूजा भट्ट इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान ही दोनों में नजदीकियां बढ़ी थी। इस फिल्म को पूजा के पापा महेश भट्ट बना रहे थे। हालाँकि फिल्म रिलीज होने के बाद काफी हिट साबित हुई लेकिन दोनों का रिश्ता लम्बा नहीं चल सका। इसलिए मीडिया में इस बारें में कोई चर्चा भी नहीं हुई। आमिर खान की इस दौरान शादी भी हो चुकी थी।

2- दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या

Deepika padukone Nihar Pandya

रणबीर सिंह की पत्नी और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम तो वैसे कई लोगों के साथ जुड़ा। जिसके बारें में सभी जानते हैं लेकिन दीपिका की निहार पांड्या के साथ लिंकअप की खबरे बहुत ही कम लोगों को पता है। यह उस समय की बात है जब दीपिका हीरोइन नहीं बल्कि मॉडल हुआ करती थी।

निहार और दीपिका हिमेश रेशमिया के एल्बम ‘आपका सुरूर’ में नज़र आ चुके थे। इसी दौरान निहार और दीपिका में नजदीकियां बढ़ी थी। लेकिन जैसे-जैसे दीपिका मशहूर होती गयी उन्होंने निहार से दूरी बना ली। आज वह रणवीर सिंह के साथ ख़ुशी-ख़ुशी शादीशुदा ज़िन्दगी बिता रही है।

3- रणवीर कपूर और अवंतिका मलिक

बॉलीवुड के चाकलेटी बॉय के नाम से मशहूर रणवीर कपूर का अफेयर वैसे तो कई हीरोइन के साथ चला लेकिन अवंतिका मलिक के साथ उनके अफेयर को बहुत ही कम लोग जानते हैं। अवंतिका इस समय आमिर खान के भांजे इमरान खान की बीवी हैं। रणवीर और अवंतिका बचपन में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करते थे। तभी रणवीर का क्रश अवंतिका थी। लेकिन उनका यह प्यार परवान नही चढ़ पाया। बाद में अवंतिका की इमरान खान के साथ शादी हो गयी।

4- अनुष्का शर्मा और जोहेब युसूफ

विराट कोहली की पत्नी और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा का विराट कोहली के साथ अफेयर तो खूब चर्चा में रहा लेकिन कभी उनका अफेयर जोहेब युसूफ नाम के व्यक्ति के साथ भी था। इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। अनुष्का शर्मा ने उस समय बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था। इसलिए यह अफेयर चर्चा में नहीं आ पाया।

5- रणवीर सिंह और आहना देओल

डैशिंग हीरो रणवीर सिंह को कौन नहीं पसंद करता है। उनका अफेयर तो वैसे कई लोगों के साथ चला। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की रणवीर सिंह कभी हेमा मालिनी की बेटी आहना देओल पर मरते थे। दोनों एक साथ कॉलेज में पढ़ते थे। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे और दोनों ने एक दूसरे को डेट भी करते थे। आहना हेमा मालिनी की छोटी बेटी है। आहना की अब शादी हो चुकी है और इधर रणवीर की भी दीपिका के साथ शादी हो चुकी है। दोनों ख़ुशी-ख़ुशी अपनी ज़िन्दगी बिता रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की इन फेमस जोड़ियों ने साबित कर दिया कि प्यार उम्र का मोहताज नहीं होता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here