विराट कोहली की नंबर 3 की जगह पर मंडराया संकट, भारत का यह तूफानी बल्लेबाज छीन सकता है उनकी जगह

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली वापस अपनी पुरानी फॉर्म में आ चुके हैं। विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी ट्वेंटी सीरीज में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था इसके साथ ही अब तो उनके 71वें शतक का इंतजार भी खत्म हो गया है एशिया कप में उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाया था।

वहीं उन्होंने 49 रनों की दमदार पारी के दम पर टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से टी20 सीरीज में बढ़त दर्ज की थी। हालांकि, अब एक खिलाड़ी विराट कोहली को अपने मौजूदा प्रदर्शन के दम पर टक्कर दे रहा है।

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की तीन नंबर पर जगह खतरे में नजर आ रही है। दरअसल, टीम इंडिया के एक बेहतरीन बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इस समय बढ़िया फॉर्म में चल रहे हैं हालांकि वो मुख्य टीम का हिस्सा नहीं हैं और भारत ए की तरफ से खेल‌ रहे हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ रांची में हुए दूसरे वनडे में अय्यर ने बेहतरीन पारी खेलते हुए शतक लगाया था। 9 अक्टूबर को वनडे मैच में श्रेयस अय्यर ने 113 रनों की नाबाद पारी खेली थी। उनकी इसी पारी के दमपर भारतीय टीम ने इस मैच में जीत दर्ज की थी।

दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम वनडे मैच में भी श्रेयस अय्यर ने बढ़िया पारी खेली और नाबाद रहते हुए भारतीय टीम को छक्का लगाकर मैच जीताया। तीसरे वनडे में अय्यर ने 23 गेंदों पर 28 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल हैं। यह खिलाड़ी अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को टक्कर दे रहा है। ये खिलाड़ी आने वाले वक्त में नंबर तीन पर खेलने के लिए दावेदारी पेश कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here