श्रेयस अय्यर का जादू देखकर सिराज को अपनी आंखों पर नहीं हुआ विश्वास, BCCI ने शेयर किया वीडियो

श्रेयस अय्यर कितने अच्छे बल्लेबाज़ है यह उनके आंकड़े अच्छे तरीके से बताते है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि श्रेयस अय्यर एक जादूगर भी है। अक्सर वह अपने सोशल मीडिया के माध्यम से जादू का प्रदर्शन करते रहते है। श्रेयस अय्यर इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है। इस बीच बीसीसीआई ने श्रेयस का एक वीडियो जारी किया है जिसमे वह मोहम्मद सिराज को अपने जादू से चकित करते हुए दिखाई दे रहे है। आइये इस बारे में विस्तार से जानते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रेयस अय्यर उन क्रिकेटरों में से एक है जो जादू का करतब दिखाने जानते है। श्रेयस अय्यर के अलावा साउथ अफ्रीका तबरेज शम्सी भी जादू में महारत रखते है। इसका नज़ारा वह कई बार मैदान पर विकेट को सेलिब्रेट करते हुए दिखा चुके है। श्रेयस अय्यर ने यह जादू ड्रेसिंग रूम में अपने साथी खिलाड़ी तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ किया है।

बीसीसीआई ने शेयर किया जादू का वीडियो

दरअसल बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड और मोहम्मद सिराज नज़र आ रहे है। इस वीडियो में श्रेयस अय्यर ताश की गड्डी का जादू दिखाते है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर के हाथो में ताशो की एक गड्डी होती है जिसमे से एक कार्ड वह निकालकर सिराज को देते है। यह कार्ड पान का चौगा होता है। सिराज इस कार्ड को कैमरे में दिखाते है। इसके बाद वह कार्ड अय्यर लेकर सिराज को उनके दोनों हाथो में दबाने के लिए देते है। सिराज ऐसा ही करते है।

जादू देख मोहम्मद सिराज हैरान

इसके बाद अय्यर गड्डी में से एक कार्ड निकालते है और उसे बिना देखे उसे सिराज के हाथ के ऊपर रगड़ते है। कुछ सेकेण्ड तक हाथों के ऊपर रगड़ने के बाद जब वह कार्ड को सिराज को दिखाते है तो वह वही कार्ड होता है जिसे सिराज ने अपने दोनों हाथों के बीच में दबाया होता है अर्थात यह कार्ड भी चौगा ही होता है जिसे सिराज ने पहले अपने हाथों में दबाया हुआ होता है।सिराज भी अपने हाथों में रखे कार्ड को देखते है। इससे सिराज हैरान हो जाते है। और फिर सभी हसंने लगते हैं। इस वीडियो को लाखो लोग देख चुके है। लोगों ने इस पर काफी कमेन्ट भी किये है।

वीडियो देखें


आपको बताते चले कि श्रेयस अय्यर इस बार दिल्ली कैपिटल के कप्तान नहीं थे। ऐसी ख़बरें हैं कि श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल द्वारा रिटेन नहीं किये जाएंगे। वह इस बार नीलामी में जाएंगे। श्रेयस अय्यर विश्व कप टीम में एक रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर थे। हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में वह टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। पहले टेस्ट मैच से पहले केएल राहुल को चोट लगने से वह पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए है। उनकी जगह सूर्य कुमार यादव को टीम में शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here