SL vs IND : भारत भले ही 4 विकेट से हार गया दूसरा टी-20 मैच, लेकिन राहुल चाहर ने किया ऐसा कमाल

भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला भारत 4 विकेट से हार गया। यह मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला। श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। भारत ने पहला मैच जीता था अब दोनों टीम 1-1 पर बराबर हैं। तीसरे मैच में यह पता लगेगा कि सीरीज कौन जीतेगा।

बता दें कि यह टी20 वैसे मंगलवार को होना था. लेकिन क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद मैच को आज के लिए स्थगित कर दिया गया था। आज के मैच की बात करें तो एक समय ऐसा था जब मैच भारत की पकड़ में था। लेकिन आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर श्रीलंका के बल्लेबाजों ने सिंगल रन लेकर मैच जीत लिया।

Pic Credit – Sri Lanka Cricket

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुक़सान पर 132 रन बनाए थे। भारत की तरफ से शिखर धवन और ऋतुराज ने शुरुआत की थी। आज भारत की तरफ से चार नए खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था। भारतीय टीम में आज देवदत्त पीडक्कल, नीतिश राणा, रुतुराज गायकवाड़ और चेतन सकारिया को डेब्यू का मौका मिला। आज भारत के कई बड़े खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं किया गया था।


यह भी एक वजह है कि श्रीलंका की टीम यह मुकाबला जीत गई। हालांकि मैच आखिरी ओवर तक गया और भारत के युवा खिलाड़ियों ने खूब टक्कर दी। भारत बेशक मैच हार गया लेकिन राहुल चाहर ने इस मैच में शानदार कैच पकड़ा जिसकी बहुत तारीफ हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here