ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले पत्नी के हाथों तैयार होते दिखे सूर्यकुमार यादव, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया प्रस्थान कर चुकी हैं। रोहित शर्मा समेत कुल 14 खिलाड़ी और बाकी टीम स्टाफ ऑस्ट्रेलिया गया है। चूंकि जसप्रीत बुमराह चोटिल है इसलिए वह वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया नहीं गए हैं। 15 साल बाद भारतीय टीम दोबारा से टी-20 वर्ल्ड कप पर अपना कब्जा करना चाहेगी। इस समय जहां एक तरफ भारत की गेंदबाजी चिंता का विषय बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले कई भारतीय खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टाइलिश सूट पहने हुए फोटो शेयर की, सूर्यकुमार यादव का भी एक वीडियो सामने आया है जो कि फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल, उन्होंने अपनी पत्नी देविशा शेट्टी का एक प्यारा वीडियो साझा किया, जो वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले उन्हें तैयार कर रही हैं। इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा उन्हें टीम इंडिया का ब्लेज़र पहनने में मदद कर रही हैं। वीडियो में सूर्यकुमार के माता-पिता और उनकी बहन भी दिख रही हैं, जो ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले अपने बेटे को विश्व कप के लिए विदा देने के लिए कमरे में मौजूद हैं।


गौरतलब है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है, वह पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेंगी। इसके बाद 23 अक्टूबर को भारतीय टीम का मुकाबला उसकी घोर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान से होने वाला है। यह मैच काफी हाई वोल्टेज होने की उम्मीद है। मेलबर्न के एक लाख से ज्यादा दर्शकों वाले इस स्टेडियम में यह मैच खेला जाएगा जिस पर पूरे क्रिकेट जगत की निगाहें होंगी। भारतीय टीम एशिया कप में मिली हार का हिसाब चूकता करना चाहेगी।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह

स्टैंडबाय खिलाड़ी : मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here