साउथ फिल्म इंडस्ट्री की इन 9 अभिनेत्रियों ने किसी हीरो से नहीं बल्कि बिजनेसमैन से की है शादी

फिल्म इंडस्ट्री में साथ काम करने वाले लोगों के अफेयर के चर्चे अक्सर मैगजीन और न्यूज़पेपर में गोसिप की वजह बनते हैं। कभी कभी यह गोसिप सच भी हो जाती है। बहुत ही कम बार देखा गया है कोई हीरोइन किसी हीरो के साथ शादी करती हैं। बॉलीवुड में तो ऐसा चलन रहा है जहाँ पर हीरोइन हीरो से नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से बाहर किसी बिजनेसमैन से शादी करती हैं। इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित, जूही चावला, करिश्मा कपूर आदि शामिल हैं।

वहीं अगर हम साउथ की हीरोइन्स के बारें में बात करें तो वहां भी यही चलन हैं। आज हम आपको साउथ की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारें में बताएंगे जिन्होंने फिल्म बिरादरी के बाहर के व्यक्ति, किसी बिजनेसमैन या प्रोफेशनल्स से शादी की है। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

1- एमी जैक्सन

कभी साउथ की फिल्मों की ग्लैमरस एक्ट्रेस रहने वाली एमी जैक्सन ने फ़िल्मी दुनिया के बाहर के व्यक्ति के साथ शादी की है। उन्होंने ब्रिटिश बिजनेसमैन जार्ज पायानिट्टू के साथ शादी रचाई है। दोनों एक बेटे के माता-पिता भी है। एमी साउथ के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

2- रीमा सेन

खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस रीमा सेन ने भी फ़िल्मी बिरादरी के बाहर शादी की है। उन्होंने बिजनेसमैंन शिव करण सिंह के साथ शादी रचाई है। यह शादी सन्न 2012 में ईसाई धर्म के आधार पर हुई। उनका एक बेटा है। जिसका नाम रुद्रवीर सिंह है। रीमा सेन बॉलीवुड फिल्म गैंग्स ऑफ़ वास्रेपुर में भी नज़र आ चुकी हैं।

3- राधिका सार्थकुमार

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस राधिका सार्थकुमार ने तीन बार शादी की है। उनकी पहली शादी 1985 में हुई थी। लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। इसके बाद उन्होंने ब्रिटिश के नागरिक रिचर्ड हार्डी के साथ शादी की। लेकिन यह शादी भी मात्र 3 साल तक चली। साल 2001 में उन्होंने आर सार्थकुमार के साथ की है जो अभी तक चल रही है।

4- पद्मप्रिया

मलयालम फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस पद्मप्रिया ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जैसमीन शाह के साथ शादी की है। जैसमीन शाह मैसाचुयेट्स इंस्टीटयूट ऑफ़ टेक्नोलोजी स्थित जमाल अब्दुल लतीफ़ पावर्टी एक्शन लैब के पॉलिसी हेड (साउथ एशिया) हैं।

5- असिन

बॉलीवुड फिल्म ‘गजनी’ से नाम कमाने वाली साउथ एक्ट्रेस असिन ने माइक्रोमैक्स को-फाउंडर राहुल शर्मा के साथ शादी की है। यह शादी सन्न 2016 में हुई।

6- श्रेया सरन

साउथ की सबसे क्यूट एक्ट्रेस श्रेया सरन ने सबको चौंकाते हुए अपने राशियन बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली। यह शादी सन्न 2018 में हुई। उनके पति का नाम आंद्रे कॉसचीव है। श्रेया का जन्म देहरादून में हुआ है। उन्होंने तेलगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में नाम कमाया है।

7- समीरा रेड्डी

कभी अपने हॉटनेस से साउथ और बॉलीवुड में आग लगाने वाली समीरा रेड्डी ने फिल्म बिरादरी के बाहर शादी रचाई है। उन्होंने साल 2014 में बिजनेसमैंन अक्षयाई वर्दे के साथ शादी की।

8- श्रुति मेनन

दिल्ली की रहने वाली और साउथ फिल्मों में नाम कमाने वाली श्रुति मेनन ने फिल्म इंडस्ट्री के बाहर के आदमी के साथ शादी की है। वह सन्न 2017 में मुंबई के रहने वाले अपने बिजनेसमैंन बॉयफ्रेंड साहिल तिम्बाडिया के साथ परिणय सूत्र में बंधी।

9- काजल अग्रवाल

हाल में काजल अग्रवाल की शादी चर्चा में रही है। चर्चा की वजह यह थी कि काजल ने फिल्म इंडस्ट्री के बाहर के बन्दे के साथ शादी की है। काजल ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैंन गौतम किचलू के साथ अक्टूबर 2020 में शादी रचाई। गौतम किचलू होम डेकोर कंपनी के मालिक हैं।

यह भी पढ़ें : बिपाशा बसु के लव अफेयर्स की लिस्ट है काफी लंबी, जॉन अब्राहम समेत इन 7 एक्टर्स से रहा है अफेयर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here