पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से ज्यादा इस चीज से खुश हैं विराट कोहली, बोले- वेट कर रहा हूं

रविवार से भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में अपने मिशन का आगाज़ करने जा रही है। 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को सुपर-12 का मुकाबला खेलना है, ऐसे में हर कोई इस मैच की प्रतीक्षा कर रहा है। यह मैच ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर के ऐतिहासिक क्रिकेट ग्राउंड में होने वाला है। इस मैच के वक्त मेलबर्न में बारिश होने के आसार थे, लेकिन अब मौसम बदलता नज़र आ रहा है। जो टीम इंडिया और पाकिस्तान के फैन्स के लिए कुछ राहत की खबर ला रहा है।

आपको याद होगा कि भारतीय टीम को एशिया कप के दो मैचों में से एक में पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था इसके अलावा पिछले साल वर्ल्ड कप में भी भारत दस विकेट से हार गई थी। अब भारत के पास एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान से मिली हार का हिसाब चुकता करने का मौका है।

हालांकि भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली को इस महामुकाबले से ज्यादा कुछ और ही चीज की खुशी है। कोहली ने खुद एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया है। आइये आपको बताते हैं कोहली ने क्या कहा।

कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि, ”मैं मैच से ज्यादा उस क्षण का (एक लाख समर्थकों के सामने खेलने का) इंतजार कर रहा हूं। पिछली बार मैंने ईडन गार्डेन्स में ऐसे पल का अनुभव किया था, जहां शायद लगभग 90,000 दर्शक थे। स्टेडियम खचाखच भरा था, जब मैं मैदान पर निकला तो सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, कपिल देव, वसीम अकरम और वकार यूनुस जैसे खेल के दिग्गज मौजूद थे।”

विराट कोहली ने आगे कहा, ” वातावरण ऊर्जा से भरपूर था, लेकिन मुझे फोकस करने की जरूरत थी क्योंकि आप उस माहौल में खिंच सकते हैं। वर्ल्ड कप (2016) में मोहाली में भी ऐसा ही था। वर्ल्ड कप मैचों के दौरान एक अलग माहौल बनता है। मुझे वे पल पसंद हैं। यकीनन यही क्षण आपके अनुभव को पूरा करते हैं। आप वास्तव में इन्हीं पलों को जीने के लिए खेलते हैं।”


बता दें कि 23 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान का मैच मेलबर्न में दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा जिसको आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और होटस्टार पर देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here