IND vs SL: दासुन शनाका से क्या बात कर रहे थे राहुल द्रविड़, खुद श्रीलंका के कप्तान ने किया खुलासा

इस समय राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के कोच के रूप में गए हुए हैं. भारत ने एकदिवसीय सीरीज को 2-1 से जीत लिया है अब तीन मैचों की T20 सीरीज के दो मैच रहते हैं जिसमें भारत के पास 1-0 की बढ़त है। आखिरी वनडे मैच के दौरान सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हुयी थी दरअसल इस तस्वीर में भारतीय कोच राहुल द्रविड़ व श्रीलंका के कप्तान Dasun Shanaka कुछ बातें करते दिखाई दे रहे हैं.

कई लोगों ने अपना-अपना अनुमान लगाया कि राहुल द्रविड़, Dasun Shanaka को क्या कह रहे होंगे. हालांकि, अब इस घटना का खुलासा हो गया है. अब पता चल गया है कि राहुल द्रविड़ उस वीडियो में दासुन शनाका से क्या बात कर रहे थे. द्रविड़ ने शनाका कप्तानी के लिए उनकी प्रशंसा की थी.


शनाका ने बताया है कि उन दोनों के बीच उस दौरान क्या चर्चा हो रही थी। द मॉर्निंग डॉट एलके की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल द्रविड़ ने शनाका से कहा, “आप बहुत अच्छी तरह से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। पूरी टीम काबिले तारीफ है। रिपोर्ट के मुताबिक, द्रविड़ ने शनाका से कहा था कि भारत, श्रीलंका की बेहतरी से ‘आश्चर्यचकित’ है। जबकि यह भी स्वीकार किया कि दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका एक बेहद करीबी लड़ाई में हार गया।”

टीम में एकता होना है बहुत जरुरी

शनाका ने आगे कहा कि राहुल द्रविड़ ने श्रीलंका टीम में एकता की तारीफ की और कहा कि यह सबसे जरुरी चीज़ है, जिसके बिना कोई भी टीम सफल नहीं हो सकती। उन्होंने कहा, “टीम की एकता में सुधार है और उसके बिना आप कभी नहीं जीत सकते।”

बता दें कि रवि शास्त्री विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टेस्ट टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। ऐसे में राहुल द्रविड़ हेड कोच के तौर पर शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया के साथ श्रीलंका दौरे पर आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here