ट्रोलर ने अमिताभ बच्चन को कहा ‘काश आप कोरोना से मर जाते’, बिग बी ने गुस्से में दिया यह जवाब

amitabh-bachchan-slams-a-troll

बॉलीवुड सितारों को अक्सर इंटरनेट ट्रॉल्स का सामना करना पड़ता है। कुछ ट्रोल तो अपनी हद ही पार कर देते हैं और कुछ ऐसा कह देते हैं जिसके बाद सामने वाला चाहकर भी नज़रंदाज नहीं कर पाता और उसको जवाब देना ही पड़ता है। ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी। अमिताभ बच्चन को एक ट्रोलर ने ऐसी घटिया बात कही कि वो जवाब दिए बिना नहीं रह सके।

आप जानते हैं कि इन दिनों अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमण की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले कुछ हफ्तों से मुंबई के नानावटी अस्पताल में उनका कोरोना का इलाज चल रहा हैं। हालांकि हमेशा की तरह वे अभी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैन्स के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अमिताभ के फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए प्यार, प्रार्थना और शुभकामनाओं से भरे संदेश भेज रहे हैं। बिग बी ने इन सब प्रार्थनाओं के लिए अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद भी कहा है।

ट्रोल को अमिताभ बच्चन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Amitabh Bachchan

लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस परिस्थिति में भी अमिताभ बच्चन को भला बुरा कह रहे हैं और तीखे व्यंग और ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे। दरअसल, एक ट्रोलर ने अमिताभ बच्चन को लिखा था कि, ”काश आपकी कोविड-19 से मौत हो जाती।” इस कमेंट को लेकर अब अमिताभ बच्चन ने करारा जवाब दिया है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग के माध्यम से ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा कि, “वे मुझे लिखते हैं.. काश आपका कोरोना की वजह से निधन हो जाता। हे मिस्टर अज्ञात.. आप अपने पिता का नाम भी नहीं लिखते हैं, .. क्योंकि आप नहीं जानते कि आपका पिता कौन है… यहां केवल दो चीजें हो सकती हैं.. या तो मैं मर जाऊंगा या मैं जीवित रहूंगा.. अगर मैं मरता हूं तो तुम आगे एक सेलेब्रिटी पर भड़ास नहीं निकाल पाओगे। आपके लिखे हुए को कोई नोटिस नहीं करेगा।”

Amitabh Bachchan blog

अमिताभ ने आगे लिखा, ”अगर ईश्वर की कृपा से मैं जीवित रह गया तो तुम्हें केवल मेरा ही नहीं, बल्कि मेरे 9 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स का गुस्सा झेलना पड़ेगा। मुझे उन्हें अभी यह बताना है और अगर मैं बच गया तो बताऊंगा। मैं तुम्हे बता दूं कि वे एक सेना है। मेरे फैन्स पूरी दुनिया में हैं। पश्चिम से लेकर पूर्व तक, उत्तर से लेकर दक्षिण तक, हर जगह हैं। वे सिर्फ इस पेज पर मेरी एक्सटेंडेड फैमिली नहीं है, आंख के एक इशारे पर यह एक्सटेंडेड फैमिली तबाही मचा देगी। मैं उन्हें कहूंगा ठोक दो साले को।”

अमिताभ बोले, अपनी लगाई आग में खुद ही जल जाओगे

amitaabh

अमिताभ का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ, उन्होंने आखिरी में लिखा, ”मारीच, अहिरावन , महिषासुर, असुर , उपनाम हो तुम, हमारा यज्ञ प्रारम्भ होते ही, तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे, जान लो इतना कि अब तुम ही केवल समाज की आवाज न हो, चरित्रहीन, अविश्वासी, श्रद्धाहीन, लीचड़ तुम हो, जलो गलो पिघलो, बेहया, निर्लज्ज, समाज कलंकी… तुम अपनी लगाई आग में खुद ही जलोगे।”

अमिताभ बच्चन के इस ब्लॉग को पढ़कर तो यही लगता है की उन्होंने ये सब काफी गुस्से में लिखा है हालांकि उनका गुस्सा जायज़ भी है। ट्रोल करने की भी एक सीमा होती है। किसी ट्रोलर को ये हक नहीं है की वो अपनी सीमा लांघकर किसी दूसरे को ऐसा कहे।

यह भी पढ़ें : सुशांत की मौत के बाद गोविंदा ने बताया बॉलीवुड का काला सच, बोले इंडस्ट्री में चार-पांच लोग हैं जो..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here