सुशांत की बैंक डिटेल आई सामने, रिया चक्रवर्ती और उसके भाई ने पानी की तरह बहाया पैसा

sushant-singh-rajput-bank-details

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब तेज हो गयी है हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसमें उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर मानसिक तौर पर बीमार करने से लेकर पैसे हड़पने तक के कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अब सुशांत की बैंक डिटेल भी सामने आ गई है, जो काफी चौंकाने वाली हैं। क्योंकि सुशांत के बैंक अकाउंट से रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के पानी की तरह पैसा बहाया है।

रिया चक्रवर्ती ने पानी की तरह बहाया सुशांत का पैसा :

mahesh bhatt and riya

रिपब्लिक टीवी की रिपोर्ट के अनुसार नवंबर 2019 में 4 करोड़, 62 लाख से अधिक बैलेंस से फरवरी 2020 में सुशांत का बैंक बैलेंस घटकर सिर्फ 1 करोड़ तक रह गया। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की 81, 000 रूपये की फ्लाइट टिकट भी सुशांत के पैसों से बुक की गई थी। इसके अलावा रिया के बाल, मेकअप, शॉपिंग, पार्लर का खर्चा भी सुशांत के अकाउंट से किया गया है। इसे देखकर तो यही लगता हैं कि रिया ने सुशांत के पैसे उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब रिया मुश्किल में फंसती नजर आ रही है।

सुशांत के पिता केके सिंह का यह भी आरोप है कि रिया ने ही सुशांत को आत्म-हत्या के लिए उकसाया था। पटना के राजीवनगर थाने में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि रिया ने सुशांत को झूठे प्यार में फंसाकर पिछले एक साल में सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रूपये किसी अन्य के अकाउंट में ट्रान्सफर किये गए हैं। जबकि सुशांत के CA संदीप श्रीधर का कहना है कि उनके खाते से बहुत ज्यादा लेनदेन नहीं हुआ है। उन्होंने बताया पिछले एक साल में सुशांत की कमाई काफी कम हो गई थी।

रिया चक्रवर्ती पर टिकी है शक की सूई :

sushant-singh-rajput-rhea-chakraborty

गौर करने वाली बात यह भी है कि सुशांत के पिता ने बेटे की मौत के 1 महीने बाद एफआईआर दर्ज कराई है। हो सकता है उन्होंने कुछ सबूत जमा करने में इतना समय लिया हो। फ़िलहाल सच्चाई क्या है इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। ये तो पुलिस की जांच में ही पता चलेगा। लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है की रिया चक्रवर्ती को इस समय हर कोई शक की नज़र से देख रहा है।

सोशल मीडिया पर भी रिया चक्रवर्ती की काफी आलोचना की जा रही है। फिल्म अभिनेता अध्ययन सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि जल्द ही रिया चक्रवर्ती की असलियत सामने आने वाली है। सुमन ने लिखा, ‘रिया चक्रवर्ती तुम्हारी सच्चाई जल्द सामने आएगी। तुम भाग सकती हो लेकिन तुम थक कर मर जाओगी। मुझे पता है कि गलत लोगों के साथ जुड़ना कितना डरावना है। यह बहुत खतरनाक होता है।’

यह भी पढ़ें : सुशांत को याद कर कृति सेनन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा ‘सुश… मैं जानती थी कि तुम्हारा..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here