अश्विन की पत्नी ने आस्ट्रेलिया की हार पर कप्तान टिम पेन को किया बुरी तरह ट्रोल

आस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज में बुरी हार हुई। भारत द्वारा यह सीरीज जीतने के बाद हर कोई भारतीय टीम की तारीफ कर रहा है और टीम को बधाई दे रहा है। भारत में सिर्फ यह सीरीज नहीं जीती बल्कि ऑस्ट्रेलिया के घमंड को भी चकनाचूर कर दिया। ऑस्ट्रेलिया के बड़े-बड़े पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इस सीरीज से पहले कह रहे थे कि भारत यह 0-4 से हारेगा। लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए सबका मुंह बंद कर दिया।

आपको याद होगा कि सिडनी के तीसरे टेस्ट मैच में अश्विन और ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर कप्तान टिम पेन के बीच थोड़ी खटपट हो गई थी। ऑस्ट्रेलिया वालों की हमेशा से यह आदत रही है कि वह बल्लेबाज को अपनी बातों से गुस्सा दिलाकर जल्दी आउट करना चाहते हैं। लेकिन इस बार उनका यह पैतरा काम नहीं आया।

तीसरे टेस्ट मैच में जब अश्विन बल्लेबाजी कर रहे थे तब टिम पेन ने अश्विन पर कई कमेंट किए। लेकिन अश्विन को तो आप जानते ही हैं वह भी काफी आक्रामक खिलाड़ी है। उन्होंने टिम पेन को उनकी ही भाषा में जवाब दिया। ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन ने सिडनी टेस्ट में आर अश्विन को स्लेज करते हुए घमंड में कहा था, ”मैं गाबा टेस्ट के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। गाबा टेस्ट के लिए हम तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं.”

अश्विन ने किया पलटवार

आर अश्विन ने इस बात का जवाब दिया और बोले, ”तुम्हें भारत में देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। वह तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी” इस बात पर पेन गुस्सा हो गए और अश्विन के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा, ”तुम ऑस्ट्रेलियाई टीम के चयनकर्ता हो क्या? कम से कम मेरे साथी खिलाड़ी मुझे पसंद तो करते हैं”

पेन ने अश्विन को आगे कहा, ”मेरे पास तुमसे कहीं ज्यादा भारतीय मित्र हैं। यहां तक कि तुम्हारे साथियों को भी लगता है कि तुम बेकार हो, है कि नहीं?” इस पर अश्विन ने कहा, ”तुम्हारा हो जाए तो बताना” पेन ने कहा, ”मैं पूरे दिन बात कर सकता हूं। तुम बस गाबा पहुंचने तक इंतजार करो”

अश्विन की पत्नी ने भी आस्ट्रेलिया के लिए मजे


अब जब भारत ने यह टेस्ट सीरीज 2-1 से जीती तो अश्विन की पत्नी प्रीति ने भी गाबा के मैदान के रिकॉर्ड को लेकर तंज कसा। उन्होंने ब्रिस्बेन टेस्ट को लेकर कई सारे ट्वीट किए। इसी में से एक जीत के बाद किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘गाबा में मिलते हैं दोस्त.‘


अश्विन की पत्नी प्रीति ने भी गाबा के मैदान के रिकॉर्ड को लेकर तंज कसा. अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन रिकॉर्ड को लेकर पेन को घेरा. सिडनी टेस्ट के दौरान पेन ने अश्विन पर छींटाकशी करते हुए कहा था कि ब्रिस्बेन में मिलना, आप लोगों को वहां पर देखा जाएगा. उन्होंने यह चुनौती इसलिए दी थी कि 32 साल से ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया किसी टीम से नहीं हारा था.

19 जनवरी को जब ऋषभ पंत ने भारत को चौका लगाकर जिताया तो अश्विन को पेन की चुनौती का जवाब देने का मौका मिल गया. अश्विन ने भी जीत के बाद ट्वीट कर टिम पेन और ऑस्ट्रेलिया टीम के मजे लिए।


उन्होंने लिखा, ‘गाबा से गुड इवनिंग। मैं दुखी हूं कि मैं यहां खेल नहीं पाया लेकिन हमारी मेजबानी और इस कठिन समय में गंभीर क्रिकेट खेलने के लिए शुक्रिया। हम इस सीरीज को हमेशा याद रखेंगे। टिम पेन. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया.’

यह भी पढ़ें :ऑस्ट्रेलिया की बुरी हार के बाद रिकी पॉन्टिंग को लगा सदमा, कहा-विश्वास नहीं होता कि..

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं करने पर भड़के फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here