बिना शादी के एक ही बेडरूम में रहकर कई साल गुजार चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारें

बॉलीवुड ने जहाँ लोगों को प्यार करना सिखाया तो वही लोगों को प्यार निभाना भी सिखाया। बॉलीवुड की वजह से हमारे समाज में कई सारे बदलाव देखने को मिले है। फिर चाहे यह बदलाव पहनावा, प्यार, रिश्ता या व्यापार का हो, सभी बॉलीवुड की ही देंन है। बॉलीवुड की वजह से युवाओं में नयापन आया है। इस वजह से वे अपनी जिंदगी खुलकर जी रहे है।

वहीं बॉलीवुड में काम करने वाले कलाकारों से भी लोग खूब आकर्षित और प्रोत्साहित होते है। ये कलाकार अपनी निजी जिंदगी में जो चीजें करते है लोग भी वही चीजें करते है। पिछले एक दशक में बॉलीवुड में लिव इन रिलेशनशिप का चलन बढ़ा है। जिसका असर सामान्य लोगों पर भी देखा जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लिव इन में लड़का लड़की बिना शादी के एक ही बेडरूम में साथ रहते है।

आइये आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसी जोड़ियों के बारें में जानते है जो बिना शादी के एक ही बेडरूम में एक दो साल नही बल्कि कई सालों तक एक साथ रहें।

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

John Abraham Bipasha breakup

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की जोड़ी एक समय बॉलीवुड की हॉट जोड़ियों में से एक गिनी जाती थी। हालांकि बिपाशा बसु ने अब करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली है लेकिन एक ऐसा भी समय था जब बिपाशा और जॉन एक साथ सात साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। जॉन ने प्रिया रुन्चाल के साथ शादी रचा ली है।

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ

आज से कुछ साल पहले रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी थी। दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ से शुरू हुई थी। दोनों एक साथ एक अपार्टमेंट में रहा करते थे। कहा जाता है कि रणबीर आने माँ-बाप से अलग एक घर कटरीना के लिए खरीदा था।

मीडिया में दोनों को सरेआम एक दूसरे को लिपलॉक करते देखा गया था। ऐसी भी खबरे आयी थी कि दोनों शादी भी कर सकते थे। लेकिन किन्ही कारणों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

अभय देओल और प्रीती देसाई

42 वर्षीय अभय देओल ने अभी तक शादी नही की है। हालांकि उनका प्रीति देसाई के साथ लिव इन रिलेशनशिप रह चुका है। दोनों 2011 में एक दूसरे के साथ थे। हालांकि कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री में बहुत मशहूर थी। दोनों ने साथ में पवित्र रिश्ता सीरियल में साथ काम किया था। लगभग 6 सालों तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। दुखद खबर उस समय आयी जब पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्मह’त्या कर ली है। हालांकि इसके बाद भी अंकिता लोखंडे ने उनका प्यार होने का धर्म निभाया। उनकी मौत के बाद वह उनके परिवार वालों से मिलने के लिए बिहार भी गयी।

राहुल देव और मुग्धा गोडसे

राहुल देव और मुग्धा गोडसे एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते है। दोनों के बीच 18 साल उम्र का अंतर है। दोनों अभी भी लिव इन में ही रह रहे है। इन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को कोई नाम नही दिया है। राहुल मुग्धा से 18 साल बड़े है।

यह भी पढ़ें : पहली मुलाकात के बाद अजय ने काजोल को कर दिया था रिजेक्ट, फिर ऐसे हुई दोनों की शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here