खेल जगत

ये है भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की खूबसूरत गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

भारत के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले केएल राहुल को 2018 आईपीएल नीलामी के दौरान प्रीति जिंटा ने जब 11 करोड़ की ऊंची कीमत में खरीदा तो काफी लोगों को यह अजीब लगा। सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक भी उड़ाया गया लेकिन जब केएल राहुल ने इस बार आईपीएल में अपने पहले ही मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 14 गेंदों पर धमाकेदार अर्धशतक जड़कर जड़ा तो सबका मुंह बंद हो गया। बता दें कि आईपीएल के इतिहास में यह अब तक का सबसे तेज अर्धशतक है। राहुल ने मैच में कुल 51 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, इस दौरान उन्होंने छह चौके और चार छक्के लगाए जिसकी वजह से उनकी टीम ने आईपीएल में पहली जीत भी दर्ज की।

केएल राहुल भारत के युवा और तेजी से उभरते हुए खिलाड़ी हैं सिर्फ आईपीएल में ही नहीं इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में भी उन्होंने अपना दबदबा कायम कर लिया है। बता दें कि केएल राहुल टेस्ट, वनडे और टी-20 क्रिकेट में छक्के की मदद से शतक पूरा करने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं। लेकिन आज हम उनके करियर के बारे में नहीं बल्कि उसकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर अपने फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं।

मिलिए केएल राहुल की गर्लफ्रेंड से :

केएल राहुल की गर्लफ्रेंड का नाम एलिक्जिर नाहर हैं और पेशे से वह एक मॉडल और टीवी एंकर हैं। एलिक्जिर एक जानी-मानी मॉडल हैं, इसके अलावा उन्होंने स्पोर्ट्स प्रोग्राम्स के लिए एंकरिंग भी की है। दिखने में वाकई वह बेहद खूबसूरत है उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हिरोइनें भी फिकी लगती हैं। आप भी इनको देखकर दीवाने हो जाएंगे। बता दें कि एलिक्जिर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस पिक्स मौजूद हैं। केएल राहुल और एलिक्जिर नाहर की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं।

केएल राहुल को मैच के दौरान चीयर करती नजर आती है एलिक्जिर :

एलिक्जिर बेंगलोर की रहने वाली हैं और जब भी उन्हें मौका मिलता हैं वह मैच के दौरान स्टेडियम में राहुल का हौसला बढ़ाने के लिए जरूर आती हैं। आईपीएल में भी वह कई दफा राहुल को चीयर करती नजर आ चुकी हैं। वह उस वक्त चर्चा में आई थी जब वह केएल राहुल को नाहर चिन्नास्वामी स्टेडियम में चीयर करती हुई दिखाई दी थीं, अपनी चीयर वाली फोटो नाहर ने खुद अपनी ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने राहुल के नाम की जर्सी पहनी हुई थी। बता दें कि एलिक्जिर ने माउंट कार्मल कॉलेज से जर्नलिज्म, इकोनॉमिक्स और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री ली है।

फैंस कर रहे हैं शादी का इंतजार :

राहुल और नाहर की जोड़ी क्रिकेट जगत की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। इन्हें कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ देखा जा चुका है। केएल राहुल और एलिक्जिर लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे तो दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है मगर अब उनके रिलेशनशिप के बारे में को पता चल चुका है। क्रिकेट फैैंस को इनकी शादी की खबर का इंतजार है। हालांकि, राहुल और नाहर ने शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें : » ऋषभ पंत का जीवन परिचय, Rishabh Pant Biography in Hindi

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023