बॉलीवुड जगत की जीजा-साली की 4 मशहूर जोड़ियां जो हमेशा रहती हैं चर्चा में

बॉलीवुड में इस समय नेपोटिज़्म की चर्चा जोरो पर है। वैसे नेपोटिज़्म के कई अच्छे उदाहरण देखने को मिले हैं। भाई-बहन, पति-पत्नी और माँ-बेटी के बॉलीवुड करियर को आपने कई एक्टर और एक्ट्रेस से सम्बंधित देखा होगा। बॉलीवुड में वैसे तो रिश्तों की हिट जोड़ियां हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं जीजा-साली की पॉपुलर जोड़ियाँ कौन सी है। आइये आज हम आपको कुछ सबसे मशहूर जीजा-साली की जोड़ियों के बारें में बताते हैं।

निक जोनस और परिणीति चोपड़ा

nick jonas with parineeti

निक जोनस और परिणीति चोपड़ा की जीजा-साली की जोड़ी इंटरनेशनल जीजा-साली की जोड़ी हैं। परिणीति, प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं। प्रियंका ने निक जोनस के साथ शादी की है। इस तरह से परिणीति निक जोनस की साली लगती हैं। परिणीति ने एक इंटरव्यू में बताया था कि निक जोनस उनकी बहन प्रियंका के लिए परफेक्ट पति और उनके बहुत ही अच्छे जीजू हैं। निक का व्यवहार बहुत मिलनसार है वह परिवार के साथ मिलके रहने वाले हैं। आपको बता दें कि निक और प्रियंका ने सन्न 2018 में शादी की थी।

करिश्मा कपूर और सैफ अली खान

saif-ali-khan-karisma-kapoor

करीना कपूर के पति और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान को बॉलीवुड में एक रोमांटिक और चॉकलेटी हीरो के तौर पर जाना जाता है। करीना कपूर से शादी करने पर करीना कपूर की बड़ी बहन और मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर सैफ अली खान की साली बनी। करिश्मा और सैफ सन्न 1998 में आयी फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में एक लव बर्ड के तौर पर नज़र आये थे।

करिश्मा और सैफ इस समय बॉलीवुड के सबसे मशहूर जीजा-साली में से एक हैं। सैफ और करिश्मा के बीच का रिश्ता दोस्त जैसा है। सैफ ने जब करीना से शादी की थी तो उन्होंने करिश्मा को एक बहुत ही खूबसूरत इयर रिंग तोहफे में दी थी। करीना कपूर अक्सर करिश्मा कपूर के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। वैसे बता दें करिश्मा कपूर का तलाक हो चुका हैं और उनके दो बच्चे हैं।

राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी

Shamita Shetty Raj Kundra

सेलिब्रिटी जीजा-साली की बात हो और शमिता शेट्टी और राज कुंद्रा का नाम न आये यह नामुमकिन है। शमिता शेट्टी शिल्पा शेट्टी की बहन हैं और शिल्पा, राज कुंद्रा की बीवी हैं। शमिता अपने जीजू राज कुंद्रा के साथ बहुत ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। त्योहारों के मौके पर दोनों जीजा-साली साथ में तस्वीर खिंचवाते हुए नज़र आते हैं। आपको जानकार हैरानी होगी लेकिन राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी ने साथ में काम किया है।

शमिता एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नज़र आयी थी और इस म्यूजिक वीडियो को राज कुंद्रा ने डायरेक्ट किया था। शमिता के मुताबिक उनके जीजा बहुत ही सरल और अच्छे इंसान हैं। उन्होंने बताया कि जब उनके जीजा ने उन्हें डायरेक्ट किया तब उन्हें पता चला कि उनमें बहुत सारी खूबियां हैं।

अजय देवगन और तनीषा मुखर्जी

अजय देवगन न केवल एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि एक आदर्श पति, पिता और जीजा हैं। यह बात अजय की साली यानी की काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने बताई हैं। तनीषा प्यार से अपने जीजू को ‘जय’ बुलाती हैं। दोनों साथ में ‘टैंगो चार्ली’ फिल्म में काम भी कर चुके हैं। तनीषा अजय की चहेती भी हैं। अपनी बहन और जीजा के लिए वह सोशल मीडिया पर अपने प्यार को दिखाती रहती है। कुछ दिनों पहले तनीषा ने अजय देवगन के बारे में एक चौकाने वाली बात बताई थी।

उन्होंने कहा था कि अजय को पार्टी करना बहुत पसंद है लेकिन फैंस जानते हैं कि अजय न तो किसी बॉलीवुड पार्टी या अवार्ड फंक्शन में जाते हैं। इसलिए उनके फैंस को लगता है कि अजय को पार्टी करना पसंद नहीं है लेकिन उनकी साली ने इस बात को उजागर किया की गंभीर पर्सनालिटी के बावजूद भी अजय को पार्टी करना पसंद हैं।

यह भी पढ़ें : ये हैं बॉलीवुड के वो 5 सीक्रेट लव अफेयर जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here