ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार की कुटाई देखकर फैंस ने किया ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत को 4 विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम 208 रन का बड़ा स्कोर भी डिफेंड करने में नाकाम रही। ऑस्ट्रेलिया की टीम चार गेंद बाकी रहते पहला टी-२० मैच जीत गई। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज होनी है। सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा।

वैसे तो भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 209 रनों का विशाल टारगेट रखा था। भारतीय बल्लेबाज ने अच्छा खेला लेकिन भारत की खराब गेंदबाजी के चलते मैच हार गए। अक्षर पटेल को छोड़कर सभी गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए और सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई। परंतु टीम इंडिया को इस मैच में मिली हार के बाद फैंस का गुस्सा भुवनेश्वर कुमार पर फुटा और उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। वजह थी उनका 19वां ओवर।

एशिया कप में भी भुवनेश्वर कुमार के लिए 19वां ओवर काफी खराब रहा था। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपने 19वें ओवर में 19 रन दिए थे। एशिया कप के सुपर-4 मैच में पाकिस्तान को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 26 रन चाहिए थे। तब भुवी 19वां ओवर लेकर आए और उनको इस ओवर में 19 रन पडे थे। इसी तरह श्रीलंका के खिलाफ भी आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 21 रन चाहिए थे लेकिन 19वें ओवर में भुवी ने 14 लुटा दिया और 20वें ओवर में अर्शदीप के लिए मैच बचाना मुश्किल हो गया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी भुवनेश्वर कुमार के लिए 19वां ओवर काफी खराब रहा। इस महत्वपूर्ण ओवर में भूवी ने 16 रन लुटाकर भारत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। इस हार के बाद लोग सवाल कर रहे हैं है कि आखिर रोहित शर्मा इसका तोड़ कब ढूंढ़ेंगे। इस मैच में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले भुवनेश्वर कुमार रहे। उन्होंने अपने चार ओवरों में 52 रन खर्च किए। इस दौरान उन्होंने एक भी सफलता हासिल नहीं की और उनका इकानॉमी रेट 13.00 का रहा। उनके इस खराब प्रदर्शन को देखने के बाद फैंस काफी निराश हुए और गेंदबाज को ट्रोल करते दिखे।


वैसे बाकी गेंदबाज जैसे यजुवेंद्र चहल और हर्षल पटेल ने भी खराब गेंदबाजी करते हुए बहुत रन लुटाए। हर्षल पटेल ने अपने चार ओवर में बिना विकेट लिए 49 रन दिए। चहल ने 3.2 ओवर में एक विकेट लेकर 42 रन दिए। हार्दिक पांड्या ने भी दो ओवर में 22 रन दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here