T20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी हुई लॉन्च, लोगों ने मजेदार मीम्स बनाकर उड़ाया मज़ाक

अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन होगा. उसके लिए सभी देशों ने अपनी-अपनी टीमों का एलान कर दिया है. इसके साथ ही सभी देश 2022 टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी नई जर्सी भी लॉन्च कर रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तान ने अपनी नई जर्सी लॉन्च की है. जिसके बाद लोग इस जर्सी के डिजाईन को लेकर पाकिस्तान का मजाक उड़ा रहे हैं. जिसमें भारत के साथ साथ खुद पाकिस्तान के लोग भी शामिल हैं क्यूंकि उनको यह जर्सी बिल्कुल पसंद नहीं आई.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों पर क्रिकेट फैंस जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी भी हैं जिनको यह जर्सी पसंद आई है और वे इसकी सराहना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम समेत कुछ खिलाड़ियों की नई टी-शर्ट में तस्वीर वायरल हो रही है, जिसपर फैंस मजे ले रहे हैं.


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से भी आधिकारिक रूप से नई जर्सी की पुष्टि हो चुकी है. सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान की नई जर्सी को तरबूज जैसा बता रहे हैं. तो कई यूजर इस ड्रेस को देखकर बोल रहे हैं की पहले वाली ही जर्सी अच्छी थी. वहीं कुछ पाकिस्तान फैन्स का कहना है कि चाहे जैसी जर्सी पहनकर खेलो हमें तो बस अच्छे प्रदर्शन से मतलब है जर्सी से नहीं.

टीम इंडिया ने भी लॉन्च की नई जर्सी

भारतीय टीम की भी नई जर्सी लॉन्च हो चुकी है. टीम की यह नई जर्सी नीले रंग की है. इस जर्सी में भारत के कप्तान रोहित शर्मा इस जर्सी में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. टीम इंडिया और पाकिस्तान का मैच 23 अक्टूबर को होगा हालांकि भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here