फातिमा सना शेख ने कराया फोटोशूट, इंस्टाग्राम पर फोटो डाली तो आमिर खान की बेटी ने किया ऐसा कमेंट

दंगल फिल्म की अभिनेत्री फातिमा सना शेख हाल ही में चर्चा में आई थी। उनकी चर्चा में आने की वजह थी आमिर खान और किरण राव का तलाक। बहुत से लोग फातिमा को आमिर खान और किरण के तलाक की वजह मान रहे थे हालांकि इसमें कितना सच है और कितना झूठ इस बारे में तो नहीं कहा जा सकता। फातिमा ने भी अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन फातिमा सना शेख एक बार फिर से चर्चा में है और इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है उनका फोटो शूट।

फातिमा ने हाल ही में सुहावने मौसम में दिलकश फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लुक की बात करें तो फातिमा ब्लू ब्रालैट और डेनिम में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, कर्ली हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फातिमा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के साथ-साथ कुछ सेलिब्रिटी भी प्यार बरसा रहे हैं।

बहुत से सेलेब्रिटी उनकी तारीफ में कई कमेंट कर रहे हैं लेकिन जिस कमेंट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वह था आमिर खान की बेटी इरा खान का कमेंट। आइरा ने फातिमा की तस्वीर के नीचे You Beauty लिखा है।

फातिमा सना शेख फिटनेस फ्रीक भी हैं। वह अक्सर अपने जिमनास्टिक और वर्कआउट वाले वीडियो भी फैंस के शेयर करती हैं।

बता दें कि फातिम सना शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं।

फातिमा सना शेख ने ये फोटोशूट एक खुल ग्राउंड में एक नेट पास करवाया है। फातिमा सना शेख ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है लगता है उन्होंने अपने बालों को कर्ल भी कराए हैं।

फातिमा सना शेख ने इंटरनेशनल ब्रांड जार के आउटफिट पहने हैं, जिनमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें कि फातिमा, आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आई थीं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी वायरल हुई थीं। हालांकि आमिर ने उन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी लेकिन फातिमा ने जरूर एक बयान दिया था।

फातिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘पहले मुझे इन बातों से बहुत फर्क पड़ता था लेकिन अब मुझे बुरा नहीं लगता। कई अनजान लोग जिनसे मैं कभी मिली नहीं वे मेरे बारे में कुछ भी लिखते हैं। वे ये भी नहीं सोचते कि इसमें सच्चाई है या नहीं जो लोग इन खबरों को पढ़ते हैं वो सोचते हैं कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं लेकिन अब मैंने इन बातों को नजरअंदाज करना सीख लिया है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here