शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा पर इसी साल फरवरी में अश्लील फिल्म बनाने और उसे ऐप पर पब्लिश करने के आरोप में केस दर्ज किया गया था।

क्राइम ब्रांच ने बताया है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। जांच जारी है।

बताते चलें कि क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पहले राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। ये कोई पहला मौका नहीं जब राज कुंद्रा विवादों में है, वह पहले भी कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं।

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था। इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठीकानों पर छापा मार रही थी। इस मामले में ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी हैं। मुख्य साजिशकर्ता हैं।


इस मामले में पिछले कई महीनों से जांच चल रही थी और कई लोगों को हिरासत में लिया गया था। पूछताछ के बाद जैसे-जैसे परतें खुलती गईं, वैसे ही राज कुंद्रा का नाम इस पूरे मामले में सामने आ गया। इसके बाद 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

राज कुंद्रा हाल ही में अपनी एक्स वाइफ कविता को लेकर किए गए खुलासे को लेकर चर्चा में रहे हैं। राज कुंद्रा का कहना था कि उनकी एक्स वाइफ कविता का उनके जीजा के साथ अफेयर था। उन्होंने कहा था, ‘मेरी मां ने मेरी पूर्व पत्नी कविता और मेरी बहन के पति वंश को एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में कई बार रंगे हाथों पकड़ा था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here