खूबसूरती में बॉलीवुड हीरोइनों को भी मात देती हैं ये 5 भोजपुरी एक्ट्रेस

इन दिनों हिंदी भाषी और गैर हिंदी भाषी लोगों पर भोजपुरी का जादू चढ़ रहा है। भोजपूरी गाने हमेशा से हिंदी हार्टलैंड में मशहूर होते रहे हैं। कई-कई गाने तो विदेशों में भी मशहूर हैं। भोजपुरी भाषा मॉरीशस जैसे देशों में बहुतायत में बोली जाती है। हर बिहारी भोजपुरी गानो पर थिरकता है। आज भी नार्थ इंडिया में भोजपुरी गानों पर डांस होता है।

यूथ भी इन गानों को काफी पसंद करता है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि भोजपुरी गानों का अपना एक अलग जादू हैं। वहीं भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस भी न केवल हिंदी हार्टलैंड में फेमस होती है बल्कि पूरे देश में जानी पहचानी जाती हैं। हालांकि कभी-कभी भोजपुरी पर द्विअर्थी गाने बनाने को लेकर आरोप लग चुके हैं लेकिन ओवराल भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस अपने कलात्मक रवैये से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को नए मुकाम पर ले जा रहे हैं।

ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो भोजपुरी में काम करने के बाद बॉलीवुड में नाम कमा चुकी हैं। यहाँ तक कई भोजपुरी अभिनेत्रियों की पॉपुलैरिटी बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा है। वह अपने ग्लैमरस लुक से लाखों करोड़ों लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस के फैंस भी सोशल मीडिया में लाखों-करोड़ों हैं। आइये ऐसे ही कुछ एक्ट्रेस के बारें में जानते हैं।

1- रानी चटर्जी

रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत बड़ा है। वह ख़ूबसूरती और हॉटनेस के मामलें में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। रानी अपनी शानदार एक्टिंग और बोल्डनेस के चलते चर्चा में बनी रहती हैं।

2- संभावना सेठ

संभावना सेठ के नाम का बोलबाला भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी है। वह आइटम नंबर के लिए जानी जाती हैं। संभावना सेठ लगभग 20 भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं। इसके अलावा वह कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। संभावना का नाम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे हॉट अभिनेत्री के रूप में फेमस हैं।

3- मोनालिसा

जब भी भोजपुरी अभिनेत्री की बात होती है तो मोनालिसा का नाम बरबस जबान पर आ जाता है। टीवी से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक मोनालिसा अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं और अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी हैं।

4- अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्री के रूप में शुमार है। अक्षरा कई भोजपुरी आइटम नम्बर में नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा वह कई फिल्मों में एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। वह अपनी एक्टिंग और सिंगिंग को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती है। वह कपिल शर्मा के शो में भी नज़र आ चुकी हैं।

5- आम्रपाली दूबे

आम्रपाली दूबे का नाम भोजपुरी की सबसे बड़ी अभिनेत्री के रूप में शुमार है। आम्रपाली भोजपुरी के सभी सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं। वह कई टीवी रियलिटी शो में भी नज़र आ चुकी हैं। हर भोजपुरी सुपरस्टार के साथ उनकी जोड़ी हिट रही है। भोजपुरी में वह कई आइटम नम्बर में कहर ढा चुकी हैं।

6- काजल राघवानी

काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ काफी हिट रह चुकी है। काजल राघवानी बोल्ड होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी हैं। वह भोजपुरी की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और हुस्न का जादू बिखेर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : सलमान खान के साथ काम करने से मना चुकी हैं बॉलीवुड की ये 7 मशहूर एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here