सलमान खान के साथ काम करने से मना चुकी हैं बॉलीवुड की ये 7 मशहूर एक्ट्रेस

बॉलीवुड में सलमान खान का नाम कितना बड़ा है इस बारे में लगभग सभी जानते हैं। सलमान खान के साथ हर डायरेक्टर, एक्टर और एक्ट्रेस काम करना चाहते है। सलमान खान का स्टारडम ऐसा है कि वह अपने दम पर कोई भी फिल्म हिट करा सकते है। पिछले 10 सालों से वह लगातार 100 करोड़ी फ़िल्में दे रहे हैं।

एक ऐसा भी समय था जब सलमान खान की फिल्मे हिट नही हो रही थी। सलमान अक्सर अपने व्यवहार की वजह से कई लोगों की आँखों में काटे की तरह चुभते हैं। उनकी कई लोगों के साथ कंट्रोवर्सी भी हो चुकी है। जो भी एक्टर या एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ पंगा लिया है उसका करियर बर्बाद हो गया है।

इसलिए जब भी कोई मौका आता है तो कोई भी एक्टर या एक्ट्रेस उनके साथ काम करने के लिए इनकार नहीं करते है। कई एक्ट्रेस का तो सपना होता है कि वह परदे पर सलमान खान के साथ नज़र आयें। लेकिन हम आपको बॉलीवुड की 7 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ काम करने से मना किया है।

1- सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे और सलमान खान ने साथ में तीन फिल्मे की है। हालांकि फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काले हिरण शिकार मामलें में नाम आने के बाद फिर सोनाली ने कभी सलमान खान के साथ काम नहीं किया। हालांकि इस मामलें अब सब बरी हो चुके हैं।

2- दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका पादुकोण ने कभी भी सलमान खान के साथ काम नहीं किया है। वह शुरू-शुरू में सलमान खान के साथ काम करना चाहती थी लेकिन सलमान खान द्वारा इंटरेस्ट न दिखाने पर उन्होंने फिर कभी उनके साथ न काम करने की कसम खायी है। सलमान दीपिका के पति रणवीर का भी अक्सर मजाक उड़ाते रहते हैं यह भी दीपिका को पसंद नहीं है।

3- कंगना रनौत

कंगना रनौत का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है जिन्होंने कभी भी ‘खान’ तिकड़ी के साथ काम करने की मंशा नहीं जाहिर की। वह अपने दम पर फिल्मे हिट कराने का माद्दा रखती हैं। एक बार फिल्म सुलतान के प्रोड्यूसर ने इस फिल्म में काम करने के लिए कंगना से बात की थी लेकिन कंगना ने इस फिल्म में सलमान की गर्लफ्रेंड बनने से इनकार कर दिया था।

4- अमीषा पटेल

अपने करियर में ‘कहो न प्यार है’ और ‘ग़दर’ जैसी हिट फिल्मे देने वाली अमीषा पटेल ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘ये है जलवा’ में साथ में काम किया। हालांकि इसके बाद फिर कभी भी अमीषा ने सलमान खान के साथ काम नहीं किया।

5- ट्विंकल खन्ना

twinkle-khanna-dimple-kapadia

ट्विंकल खन्ना और सलमान खान ने साथ में ‘जब प्यार किसी से होता है’ में साथ में काम किया है। यह फिल्म हालांकि हिट हुई थी लेकिन इसके बाद फिर ट्विंकल ने कभी सलमान खान के साथ न तो काम किया और न ही फिर से काम करने की इच्छा जतायी।

6- उर्मिला मार्तोड़कर

सलमान खान और उर्मिला मार्तोडकर ने साथ में ‘जानम समझा करो’ में काम किया है। हालांकि ख़राब स्क्रिप्ट के कारण यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पायी और फिल्म फ्लॉप हो गयी। इसके बाद फिर उर्मिला ने कभी सलमान खान के साथ काम नहीं किया।

7- ऐश्वर्या राय बच्चन

aishwariya-salman

ऐश्वर्या राय की बात हो और सलमान खान का जिक्र न हो यह हो ही नही सकता है। दोनों की प्रेम कहानी काफी मशहूर रह चुकी हैं। ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों के बीच रिलेशनशिप डेवलप हुई। हालांकि कुछ समय बाद तथाकथित सलमान द्वारा फिजकल एब्यूज के चलते ऐश्वर्या राय ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया। इसके बाद ऐश्वर्या राय ने कभी भी सलमान खान के साथ काम नहीं किया। जब प्रोड्यूसर उनसे सलमान खान के साथ काम करने के लिए कहते थे तो वह साफ़ मना कर देती थी।

यह भी पढ़ें : बंगाली परिवार से संबंध रखती हैं बॉलीवुड की ये 8 हसीनाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here