Home मनोरंजन सबको हंसाने वाली ‘टीवी की गंगूबाई’ सलोनी डैनी अब दिखने लगी है ऐसी

सबको हंसाने वाली ‘टीवी की गंगूबाई’ सलोनी डैनी अब दिखने लगी है ऐसी

0
सबको हंसाने वाली ‘टीवी की गंगूबाई’ सलोनी डैनी अब दिखने लगी है ऐसी

सलोनी डैनी को आपने कॉमेडी सर्कस और कई अन्य रियलिटी शो में परफॉर्म करते हुए देखा होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह अब कैसी दिखती है। आपको पता दें कि सलोनी का पूरा नाम सलोनी डैनी है। वह कॉमेडी सर्कस के महासंग्राम में ‘गंगूबाई’ का किरदार निभाकर हिट हुई थी। उस समय वह मोटी थी लेकिन हाल में उनकी जो फोटो सामने आई हैं उसमे वह बहुत पतली और सुन्दर दिख रही हैं। इस समय अपने ट्रांसफार्मेशन के कारण वह शहनाज गिल के बाद इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है।

स्लिम फिट हो गयी हैं ‘गंगूबाई सलोनी’

Saloni Daini Pic

हाल ही में सलोनी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी वर्तमान की फोटो शेयर की। यह फोटो उनके एक दोस्त की बर्थडे पार्टी की थी। इस फोटो से उन्होंने अपने सभी फैंस को चौंका दिया। इस फोटो में वह पहले के मुकाबले बहुत ज्यादा पतली और सूंदर लग रही थी।

सलोनी के फैंस उनके इस ट्रांसफार्मेशन को देखकर हैरान हैं। वे यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर सलोनी ने ये ट्रांसफार्मेशन कैसे किया। अगर सलोनी के इंस्टाग्राम एकाउंट को देखा जाए तो यह उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। उनके फैंस ने इन तस्वीरों पर खूब प्यार भी बरसाया है। सलोनी पिछले कई सालों से टीवी की दुनिया से नदारद थी। हाल ही में वह एक टीवी शो ‘ये जादू है जिन्न का’ में नज़र आयी थी।

बहुत छोटी उम्र से शुरू किया था काम

Saloni Daini

आपको जानकार हैरानी होगी कि सलोनी मात्र 3 साल की उम्र से काम कर रही है। उन्होंने अब तक कई हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया है। एक समय सलोनी डैनी को सबसे युवा कॉमेडियन माना जाता था। वह कॉमेडी सर्कस में कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के मुक़ाबलें नज़र आ चुकी हैं। आपको बता दें कि सलोनी ने डिज्नी के लिए एक म्यूजिक एल्बम भी निकाला था।

897625 Saloni Daini Gangubai

सलोनी बहुत अच्छी मिमिक्री भी कर लेती हैं। वह बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल से लेकर जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी तक की आवाज निकाल लेती है। काफी समय तक टीवी की दुनिया से दूर रहने के बाद सलोनी ने 2016 में एक टीवी शो से टीवी जगत में डेब्यू किया। इस समय वह ‘बड़े भैया की दुल्हनियां’ में नज़र आयी थी।

सलोनी बॉलीवुड फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में नज़र आ चुकी हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर, संजय दत्त, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी और सुस्मिता सेन जैसे एक्टर्स ने काम किया था। इसके अलावा सलोनी ने कई मराठी सीरियल तथा फिल्मों में भी काम किया है।

Saloni Daini Pics

वह शाहरुख़ खान के शो ‘क्या आप पांचवीं पास’ से तेज हैं के प्रोमो में भी नज़र आ चुकी है। इस सलोनी की उम्र 19 साल है। सलोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आये दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा पाएंगे कि उन्होंने कितना वजन घटाया है।

यह भी पढ़ें : सलमान खान के साथ काम करने से मना चुकी हैं बॉलीवुड की ये 7 मशहूर एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here