बीच मैदान पर लड़की ने दिनेश कार्तिक को किया टच, तो कार्तिक का दिखा अलग रूप, वायरल हुआ VIDEO

भारतीय टीम में सबसे अनुभवी और पुराने खिलाड़ी दिनेश कार्तिक इन दिनों हर भारतीय क्रिकेट फैन के दिल पर छाए हुए हैं। पिछले आईपीएल में किए गए शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई थी इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए दिनेश कार्तिक बखूबी टीम में अपना योगदान दे रहे हैं और एक फिनिशर के रूप में टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। अब तो कई मैचों में ऋषभ पंत की बजाए दिनेश कार्तिक को प्राथमिकता दी जाने लगी है।

कार्तिक ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज में बेहतर प्रदर्शन किया था। दूसरे टी-20 में उन्होंने 2 गेंदों पर 10 रन मारकर भारत को मैच जीताया था। इन दिनों कार्त्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की उनको टच करते हुए दिख रही है जिससे दिनेश कार्तिक एकदम से चौंक जाते हैं और पीछे हटने की कोशिश करते हैं। दिनेश कार्तिक इससे गुस्सा नहीं हुए थे बल्कि यह नहीं समझ पाए कि लड़की ने उनको हाथ क्यों लगाया है और वह क्या कहना चाहती है। बाद में एक अन्य व्यक्ति ने उनको इसके बारे में जानकारी दी।

रोहित शर्मा ने बदली भारत की पुरानी परम्परा

दरअसल, यह घटना तीसरे टी२० मैच की है जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को तीन मैचों की सीरीज में 2-1 हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। बीते रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भारत में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था और कप अपने नाम किया था। इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भारत की पुरानी परम्परा बदलते हुए किसी युवा खिलाड़ी को ट्रॉफी देने की बजाय सम्मान दिखाते हुए दिनेश कार्तिक को यह ट्रॉफी थमाई थी।


जीत‌ के बाद ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया का फोटो सेशन हुआ। इस दौरान बीसीसीआई के सपोर्ट स्टाफ से जुड़ी एक लड़की ने दिनेश कार्तिक को टच किया, जिसके बाद वो असहज दिखे। बता दें कि जिस लड़की पर दिनेश कार्तिक को छुआ वह बीसीसीआई के सपोर्ट स्टाफ से जुड़ी है‌। वीडियो में आप देख‌ सकते हैं कि उसने टीम इंडिया की सपोर्ट स्टाफ की जर्सी में पहली हुई है। हालाँकि, इस वीडियो की तह तक जाने में पता चलता है कि लड़की ने दिनेश कार्तिक को फोटो सेशन के लिए कहा था और वो उन्हें फोटो सेशन के लिए रोक रही थीं।

दिनेश कार्तिक को अधिक मौके देना चाहते हैं रोहित

अगले महीने 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले आईसीसी T20 वर्ल्डकप में दिनेश कार्तिक ही विकेटकीपर के तौर पर कप्तान रोहित शर्मा की पहली पसंद हो सकते हैं। ऐसे में ऋषभ पंत को शायद विश्वकप की प्लेइंग 11 टीम में जगह मिलने पर संदेह नजर आ रहा है। एशिया कप में पंत को चुना गया, जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों मैचों में कार्तिक को उतारा गया। रोहित ने अभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि, ‘मैं इन दोनों खिलाड़ियों को विश्व कप से पहले अधिक से अधिक मौके देना चाहता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि दिनेश को अधिक समय देने की जरूरत है। उन्हें इस सीरीज में ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here