इस खिलाड़ी की विकेटकीपिंग देखकर धोनी को भी होगा आश्चर्य, वीडियो में देखिए कैसे किया आउट

पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी का तो हर कोई फैन है ही साथ ही उनकी विकेटकीपिंग की भी अक्सर बात होती है। धोनी दुनिया के सबसे टॉप विकेटकीपर्स में से एक हैं इसमें कोई संदेह नहीं है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसने धोनी की विकेटकीपिंग की याद दिला दी है।

बता दें कि अर्जुन सौद नेपाल के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, उनकी उम्र महज 19 साल है और इस खिलाड़ी ने अपनी विकेटकीपिंग से सबका दिल जीत लिया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। नेपाल टी-20 में अर्जुन बिराटनगर सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हैं। एक मैच के दौरान उन्होंने दो ऐसे रनआउट किए हैं, जिन्हें देखकर हर कोई उनका दिवाना बन गया। आप भी यह वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे। जनकपुर रॉयल्स के खिलाफ सौद ने एक नहीं बल्कि दो ऐसे रनआउट किए, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अर्जुन सौद की बात करें तो इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने नेपाल की ओर से सात वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। सौद विकेटकीपर होने के साथ-साथ सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाते हैं। बैटिंग से भले ही वह अभी तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं, लेकिन अपनी विकेटकीपिंग से वह चर्चा में हैं।


जनकपुर रॉयल्स के खिलाफ सौद ने संदीप जोरा और राजेश पुलमी को जिस अंदाज में रनआउट किया, वह देखकर हर कोई इस 19 साल के क्रिकेटर का फैन हो गया और लोगों को पुराने धोनी की याद आ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here