आज से शुरू होने जा रहा है आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप, पहले दिन इन चार टीमों में होगी टक्कर

टी-20 विश्व कप की शुरुआत होने जा रही है। यह शुरुआत क्वालीफायर मैचों से होगी। हर किसी को वर्ल्ड कप के शुरू होने का इंतजार था अब वो घड़ी आ गई है। आज पहले दिन चार टीमों के बीच दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला श्रीलंका बनाम नामीबिया का होगा और दूसरा मैच नीदरलैंड-यूएई के बीच खेला जाएगा।

श्रीलंका का सामना पहले दौर के ग्रुप ए में जिलॉन्ग के कार्दिनिया पार्क स्टेडियम में नामीबिया से होगा। इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे से होगी।

इसके बाद शाम को इसी स्टेडियम में संयुक्त अरब अमीरात और नीदरलैंड में आमना सामना होगा। नामीबिया, संयुक्त अरब अमीरात और नीदरलैंड के साथ श्रीलंका सुपर 12 स्थान की जंग में शामिल है।

मेलबर्न में श्रीलंका के कप्तान शनाका ने कहा- “एक बहुत अच्छे एशिया कप के बाद हमारा आत्मविश्वास बढ़ा हुआ हैं। हम अपनी बल्लेबाजी पर अच्छी तरह से ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने आगे कहा- हम चुनौती के लिए तैयार हैं इसलिए हम एक अच्छे टूर्नामेंट की उम्मीद कर रहे हैं।”

पहले दिन के मुकाबले : Sri Lanka vs Namibia
16 अक्टूबर, सुबह 9:30 बजे, सिमोंड्स स्टेडियम, जिलॉन्ग

UAE vs Netherlands: 16 अक्टूबर, शाम 7 बजे से
सिमोंड्स स्टेडियम, जिलॉन्ग

अगर आप इन दोनों मैचों को देखने के इच्छुक हैं तो आप आसानी से देख सकते हैं। श्रीलंका और नामीबिया के बीच टी20 विश्व कप का पहला मैच भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर दिखाया जाएगा। जबकि होटस्टार ऐप पर भी इसकी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here