पाकिस्तान की हार पर प्रधानमंत्री इमरान खान की Ex-Wife रेहम खान ने भी लिए खूब मजे, बोली ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2021 वर्ल्ड कप से ऑस्ट्रेलिया से हारकर बाहर हो गयी। इस पर पाकिस्तानी टीम के खूब मजे लिए जा रहे हैं। गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम ने भारत को हराते हुए लगातार मैच जीतते हुए सेमीफाइनल में पहुंची थी। लेकिन पाकिस्तान का विश्व कप का सपना तब चूर-चूर हो गया जब मैथ्यू वेड ने शाहीन आफरीदी की लगातार तीन गेंदों पर छक्के जड़े।

गौरतलब है कि जब पाकिस्तान ने भारत को हराया था तो पाकिस्तान के फैन्स और पूर्व खिलाड़ियों ने भारत पर खूब तंज कसे थे और खूब मखौल उड़ाया था। कुछ लोगों ने धर्म की आड़ लेकर भारतीय टीम पर कटाक्ष किये थे। यहाँ तक कि पाकिस्तान के लोगों ने धर्म का कार्ड खेलकर मोहम्मद शमी को बेचारा बना दिया था। बाद में जांच में पता चला था कि मोहम्मद शमी को पाकिस्तान के लोगों ने फेक ट्विटर अकाउंट बनाकर गालियां दी थी ताकि भारत के लोगों को बदनाम किया जा सके।।

मोहम्मद शमी को लेकर पाकिस्तान ने चलाया था प्रोपगेंडा

ऐसा करने में पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान प्रमुख थे। दरअसल जब पाकिस्तान के लोगों ने फेक ट्विटर अकाउंट से मोहम्मद शमी को बुराभला कहा तो उनके सपोर्ट में रिजवान ने ट्वीट किया था कि अपने देश के खिलाड़ियों का सपोर्ट करना चाहिए। वहीं जब ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद हसन अली को पाकिस्तानी फैन्स से शिया मुसलमान होने की वजह से गाली मिलनी शुरू हुई तो लोगों ने मोहम्मद रिजवान के ट्वीट को उन्ही के अंदाज में जवाब दिया और पूछा की अब हसन अली की सपोर्ट में ट्वीट क्यों नहीं कर रहे।


पाकिस्तान टीम पर तंज कसने में भारतीय टीम के फैन्स पीछे नहीं है। यही नहीं पाकिस्तान की हार पर पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमन्त्री तथा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने भी मजे लिए है। आइये जानते हैं कि क्या है पूरी ख़बर।

जब सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम को हार मिली तो पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री इमरान खान ने ट्वीट कर टीम का हौसला बढ़ाया। इसके बाद उनकी पूर्व पत्नी रह चुकी रेहम खान ने उर्दू में एक ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में रेहम खान ने इमरान खान पर तंज कसा। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इमरान साहब आपको कहा भी था कि फाइनल देखने की जिद न करें।


बता दें कि इमरान खान ने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कहा था कि अगर पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुँचती है तो वह फाइनल मुकाबला देखने यूएई जा सकते हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाया है। इमरान खान की हसरत धरी की धरी रह गयी।

एक साल भी नहीं टिक पाई थी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेहम खान ब्रिटिश- पाकिस्तानी जर्नलिस्ट हैं। इमरान खान और रेहम खान 2014 से 2015 के बीच पति-पत्नी थे। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद ही उन्होंने तलाक का ऐलान कर दिया था। 10 महीने तक चली इस शादी के टूटने के बाद रेहम खान ने इमरान खान पर कई आरोप लगाये थे। रेहम खान ने इमरान खान पर ड्र’ग्स लेने का भी आरोप लगाया था।

रेहम खान लन्दन में रहती है। वह वहीं से ही इमरान खान और पाकिस्तान सरकार पर हमला बोलती रहती है। रेहम खान ने इमरान खान पर गे होने का भी आरोप लगाया था। उन्होंने यहाँ तक भी कहा कि इमरान खान अपने एक पुरुष दोस्त के साथ लिव इन रिलेशनशिप में उनकी शादी के बाद भी रहे थे। रेहम खान ने उनके नाजायज बच्चे होने की भी बात कही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here