वकीलों तक पहुंचा ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का मामला, एक्ट्रेस ने मांग में सिंदूर भरकर किया पोस्ट

इस समय रिषभ पन्त काफी चर्चा में है। हालांकि यह चर्चा उनके क्रिकेट प्रदर्शन को लेकर नहीं है बल्कि उर्वशी रौतेला को लेकर है। रिषभ पन्त इस समय विश्व कप खेलने गयी भारतीय टीम के साथ है। इसी बीच उर्वशी रौतेला भी उनके पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुँच गयी। इस ख़बर के बीच कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने रिसभ पन्त को लेकर एक ट्वीट किया जिससे इस ख़बर को और ज्यादा चर्चा मिल गयी है। आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला-

गौरतलब है कि भारतीय टीम पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया के रवाना हुई थी। वहीं उवर्शी रौतेला भी अब ऑस्ट्रेलिया पहुँच गयी है। इसका खुलासा उर्वशी ने अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिये किया है। दरअसल उर्वशी ने इन्स्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि, “मै अपने प्यार का पीछा करते करते ऑस्ट्रेलिया आ गयी”

उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट से क्रिकेट फैन्स को एक नया मसाला मिल गया। कुछ लोग रिषभ पन्त के प्रति इस कदर दीवानगी को देखकर उर्वशी को ट्रोल करने लगे। कुछ लोगों को उर्वशी के इस प्यार पर तरस भी आया। लोगों ने इस पर कई मीम्स भी बनाये। कुछ फैन्स ने यहाँ तक कहा कि उर्वशी की इस हरकत की वजह से रिषभ पन्त के प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है।

ऑस्ट्रेलिया पहुँचने से पहले उर्वशी ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला था। जिसमे वह एक बिस्तर पर लेटी हुई थी। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए, कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आये”

कांग्रेस नेता ने रिषभ पन्त के पक्ष में किया ट्वीट

कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने ट्वीट में लिखा, “रिसभ पन्त एक वकील डिजर्व करते हैं जो उन्हें अपने पक्ष में रिस्ट्रेनिंग ऑर्डर दे सके।” इस ट्वीट में सिंघवी ने हालांकि उर्वशी रौतेला का नाम नहीं लिया था लेकिन उनका इशारा साफ़ था।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिसभ पन्त ईशा नेगी नाम की लड़की के साथ पहले से ही रिलेशनशिप में है। इसलिए वह उर्वशी रौतेला के साथ नजदीकियां नहीं बढ़ा रहे हैं। उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि रिसभ पन्त ने एक होटल की लॉबी में 10 घंटे उनका इतंजार किया था। उर्वशी सीधे-सीधे रिसभ का नाम नहीं ले रही थी लेकिन वह मिस्टर आरपी बोल रही थी।

रिषभ पंत ने कहा था चुप हो जा‌ बहन

उर्वशी के इस कमेन्ट के बाद रिसभ ने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर ‘चुप हो जा बहन’ करके एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके जवाब में उर्वशी ने उन्हें छोटू भैया कहा था।

हालांकि जब 4 अक्टूबर को रिषभ पन्त को जन्मदिन था तो उर्वशी ने फ्लाईंग किस देते हुए रिषभ को हैपी बर्थ डे विश किया था। अक्सर रिषभ पन्त की इस दीवानगी के लिए उर्वशी को ट्रोल किया जाता रहा है। उर्वशी कई बार स्टेडियम में मैच देखने भी पहुँच चुकी हैं।

10 अक्टूबर को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले प्रैक्टिस मैच में रिषभ पन्त ने 17 गेंदों में मात्र 9 रन ही बनाये। इस तरह के प्रदर्शन से लोगों का कहना है कि उर्वशी उनके दिमाग पर नकारात्मक असर डाल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here