गुजरात के जामनगर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी का भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा ने किया स्वागत

भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। वे वर्ल्ड कप के लिए लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। हाल ही में ट्वीटर पर रविन्द्र जडेजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनके ‘डायरेक्ट कनेक्शन’ की बात कही है। जी हां, आपने इसे सही सुना। लेकिन इसके पीछे पूरा माजरा क्या है आइये आपको बताते हैं।

दरअसल, घुटने की चोट से उबर रहे रविन्द्र जडेजा इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपने एक टवीट का जवाब देते हुए ही यह बात स्वीकार की कि उनका पीएम मोदी के साथ सीधा कनेक्शन है।

दरअसल, विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात में हैं। पीएम मोदी ने सबसे पहले गुजरात के भरूच जिले में 9 हजार 460 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। भरूच जिले के बाद पीएम मोदी जामनगर पहुंचे। जो कि भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा का गृहनगर भी है। जामनगर में पीएम मोदी 1,460 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। ये परियोजनाएं सिंचाई, बिजली, जलापूर्ति और शहरी बुनियादी ढांचे से संबंधित हैं।

ट्विटर पर जडेजा ने पीएम मोदी का उनके गृहनगर जामनगर में पहुंचने पर स्वागत किया। उन्होंने अपने टेलीविजन की एक फोटो भी ट्वीटर पर शेयर की जिसमें प्रधानमंत्री अपने संबोधन से पहले बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि तार जडेजा की फोटो से बाहर आ रही है। जवाब में जडेजा ने कहा, ‘ Yes Direct connection (हां सीधा कनेक्शन)’।


बीजेपी से संबंध रखती है जडेजा की पत्नी

रविन्द्र जडेजा के इस मजाकिया जवाब को लोगों ने खूब पसंद किया और अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है, एक यूजर ने कहा कि “इसीलिए जड्डू अब तक के सबसे महान भारतीय ऑलराउंडर हैं,” बता दें कि रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा का परिवार राजनीति से जुड़ा है। खुद रीवा भी बीजेपी की सदस्‍य हैं। रिवा जडेजा पिछले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गई थीं वहीं रविन्द्र जडेजा की बहन नयना ने अपने पिता के साथ कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी।

बता दें कि रविन्द्र जडेजा घुटने की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं। एशिया कप में रविंद्र जडेजा चोटिल हुए थे। रविंद्र जडेजा विश्व स्तरीय गेंदबाज होने के साथ एक बेहतरीन बल्लेबाज भी है। उनकी जगह लेना मुश्किल है, मगर टी-20 वर्ल्ड कप में अक्षर पटेल उनकी कमी पूरी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here