करिश्मा कपूर को घर में अकेली देखकर बेडरूम में घुस गया था एक अनजान शख्स, फिर की ऐसी हरकत

को’रोना वायरस महामारी ने क्या सेलिब्रिटी क्या आम आदमी सबको परेशान कर रखा है। लोग इस वायरस की वजह से दहशत में है। सरकार आमजन की हिफाजत के लिए सभी जरूरी कदम उठा रही है। लगभग सभी कामगार अपने-अपने काम पर वापिस लौट रहे हैं। फिल्मो में काम करने वाले कलाकार भी अपनी-अपनी फिल्मों में व्यस्त हो चुके हैं।

वहीं जिस भी कलाकार के घर में जो काम कोरोनाकाल शुरू होने से पेंडिंग पड़ा था। वे इसे अब करा रहे हैं। इसी सिलसिले में करिश्मा कपूर ने अपने घर में कुछ काम कराने के लिए एक कारपेंटर को बुलाया था लेकिन कारपेंटर ने उनके बेडरूम में घुसकर जो काम किया वह हैरान करने वाला था। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

आपको बता दे कि करिश्मा कपूर का उनके पति के साथ तलाक हो चुका है। वह इस समय अपने पिता के घर अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं। करिश्मा के पति का नाम संजय कपूर है। संजय से शादी करने के बाद उनके दो बच्चे हुए। हालांकि यह शादी नहीं चल सकी और बॉलीवुड की लोलो यानि कि करिश्मा को तलाक लेना पड़ा।

बेडरूम में घुसा कारपेंटर

दरअसल करिश्मा कपूर के साथ यह घटना कुछ दिन पहले हुई। उन्होंने थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करायी थी। जिसकी वजह से इस बात का पता चला। दरअसल करिश्मा कपूर ने कुछ काम करवाने के लिए एक कारपेंटर को अपने घर में बुलाया था। लेकिन उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि यह कारपेंटर उनके साथ क्या कर सकता है।

जब कारपेंटर उनके घर में काम करने आया तो घर का माहौल देखकर उसे अंदाजा हो गया कि करिश्मा इस समय घर में अकेली है। फिर क्या था वह करिश्मा के बेडरूम में गया। करिश्मा उस समय अपने बेडरूम में मौजूद थी लेकिन उन्हें जरा भी भनक नहीं लगी कि उनके बेडरूम में कोई है।

चुराया कीमती पर्स

कारपेंटर ने वैसे तो उनके साथ फिजिकली कुछ नहीं किया लेकिन उसने उनके बेडरूम से उनका एक कीमती पर्स चुरा लिया। पर्स चुराने के बाद वह वहां से नौ दो इग्यारह हो गया। चूँकि घर में और कोई नहीं था इसलिए वह भागने में कामयाब रहा। जब करिश्मा ने पर्स को ढूढा तो उन्हें यह नहीं मिला।

फिर उन्होंने अंदाजा लगाया कि हो न हो कारपेंटर ने पर्स चुराया हो। फिर क्या था उन्होंने पुलिस में जाकर पर्स चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने करिश्मा की जानकारी के आधार पर उस कारपेंटर को पकड़ लिया।

करिश्मा का शक सही निकला। पर्स को कारपेंटर ने ही चुराया था। पुलिस ने पर्स को बरामद कर लिया। यह पर्स बहुत कीमती था। इस पर्स में कई कीमती सामान भी थे। पर्स मिलने के बाद करिश्मा कपूर ने चैन की सांस ली।

आपको बता दें कि शादी के बाद करिश्मा ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। आखिरी बार वह डेंजरश इश्क फिल्म में नज़र आयी थी। इस फिल्मे के गाने बहुत हिट हुए थे लेकिन यह फिल्म ज्यादा नहीं चल पायी। इसके बाद करिश्मा बहुत ही कम फिल्मों में नज़र आयी। पिछली बार वह ‘मदरहुड’ नामक वेबसीरीज में नज़र आयी थी।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के 5 ऐसे सितारे जिन्होंने बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी करियर की शुरुआत, आज बन चुके हैं सुपरस्टार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here