बॉलीवुड

सारा अली खान के अलावा बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों संग रहा है कार्तिक आर्यन का अफेयर

सुशांत सिंह राजपूत के बाद कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के ऐसे आउटसाइडर एक्टर हैं जिनके करोड़ों में चाहने वाले हैं। कार्तिक आर्यन को लड़कियों में काफी पसंद किया जाता है। उनकी फीमेल फालोविंग काफी अच्छी खासी है। अपने करियर में उन्होंने कई शानदार हिट फ़िल्में दी है। पिछले 3 से 4 साल कार्तिक आर्यन के लिए काफी शानदार रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई बड़े बैनर की फ़िल्में साइन की है, कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ पर्दें पर रोमांस किया है।

इस समय कार्तिक आर्यन की गिनती बॉलीवुड के टॉप हीरो में की जाती है। अभी कार्तिक आर्यन अविवाहित हैं। लेकिन उनके फ़िल्मी करियर के दौरान उनके हीरोइन के साथ अफेयर के चर्चे खूब उड़ें। आइये जानते हैं कौन सी वो 5 हीरोइन हैं जिनसे कार्तिक आर्यन का नाम जुड़ चुका है।

1- डिम्पल शर्मा

कार्तिक आर्यन का नाम मॉडल डिम्पल शर्मा के साथ सबसे ज्यादा जोड़ा जा चुका है। हालांकि साथ में दोनों ने कोई फिल्म नहीं की है लेकिन उन्होंने साथ में कई एड फिल्मों में काम किया है। मीडिया में उनके अफेयर के चर्चे कई बार हुए लेकिन न तो कार्तिक ने और न ही डिम्पल ने कभी इस पर कोई टिपण्णी की। दोनों को लेकर खबर यहाँ तक थी कि दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे।

2- सारा अली खान

सारा अली खान का नाम इस समय बॉलीवुड में नया और मशहूर है। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने फिल्म ‘लव आजकल 2’ में साथ काम किया है। इस फिल्म में काम करने के दौरान दोनों के बीच अफेयर के काफी चर्चे उड़ें। दोनों को फिल्म प्रमोशन के दौरान कई इंटर में एक दूसरे को फ्लर्ट करते हुए देखा गया।

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं। इसलिए जब उन्होंने कार्तिक के साथ काम किया तो दोनों के बीच अफेयर की चर्चा होने लगी।

3- नुसरत भरुचा

कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा ने साथ में 4 फ़िल्में की है। इतनी सारी फ़िल्में करने के बाद लाजमी है कि दोनों के अफेयर की चर्चा हो। दोनों ने साथ में हाल ही में फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ में साथ काम किया था।  इन दोनों की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। हालांकि असल जिंदगी में दोनों ने अफेयर की ख़बरों का खंडन किया है। दोनों ने साथ में प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, आकाशवाणी और सोनू के टीटू की स्वीटी में साथ काम किया है।

4- फातिमा सना शेख

नुसरत भरुचा के साथ आयी ‘आकाशवाणी’ फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ फातिमा सना शेख ने भी काम किया था। 2017 में कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इस खबर को दोनों ने पुख्ता नहीं किया।

5- अनन्या पांडे

अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन ने साथ में फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में काम किया है। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। यह फिल्म भी हिट रही। फिल्म हिट होने के साथ कार्तिक और अनन्या के साथ अफेयर की ख़बरें उड़ने लगी थी।

इस फिल्म में अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर ने भी काम किया था। एक इंटरव्यू में अनन्या ने कहा था कि कार्तिक आर्यन उन्हें क्यूट लगते हैं। इसी बात को लेकर मीडिया में दोनों के अफेयर की चर्चा उड़ी।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के 5 ऐसे सितारे जिन्होंने बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी करियर की शुरुआत, आज बन चुके हैं सुपरस्टार

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023