Home बॉलीवुड सारा अली खान के अलावा बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों संग रहा है कार्तिक आर्यन का अफेयर

सारा अली खान के अलावा बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों संग रहा है कार्तिक आर्यन का अफेयर

0
सारा अली खान के अलावा बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों संग रहा है कार्तिक आर्यन का अफेयर

सुशांत सिंह राजपूत के बाद कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के ऐसे आउटसाइडर एक्टर हैं जिनके करोड़ों में चाहने वाले हैं। कार्तिक आर्यन को लड़कियों में काफी पसंद किया जाता है। उनकी फीमेल फालोविंग काफी अच्छी खासी है। अपने करियर में उन्होंने कई शानदार हिट फ़िल्में दी है। पिछले 3 से 4 साल कार्तिक आर्यन के लिए काफी शानदार रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई बड़े बैनर की फ़िल्में साइन की है, कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ पर्दें पर रोमांस किया है।

इस समय कार्तिक आर्यन की गिनती बॉलीवुड के टॉप हीरो में की जाती है। अभी कार्तिक आर्यन अविवाहित हैं। लेकिन उनके फ़िल्मी करियर के दौरान उनके हीरोइन के साथ अफेयर के चर्चे खूब उड़ें। आइये जानते हैं कौन सी वो 5 हीरोइन हैं जिनसे कार्तिक आर्यन का नाम जुड़ चुका है।

1- डिम्पल शर्मा

Karthik Aryan

कार्तिक आर्यन का नाम मॉडल डिम्पल शर्मा के साथ सबसे ज्यादा जोड़ा जा चुका है। हालांकि साथ में दोनों ने कोई फिल्म नहीं की है लेकिन उन्होंने साथ में कई एड फिल्मों में काम किया है। मीडिया में उनके अफेयर के चर्चे कई बार हुए लेकिन न तो कार्तिक ने और न ही डिम्पल ने कभी इस पर कोई टिपण्णी की। दोनों को लेकर खबर यहाँ तक थी कि दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे।

2- सारा अली खान

Kartik Aryan Sara Ali Khan

सारा अली खान का नाम इस समय बॉलीवुड में नया और मशहूर है। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने फिल्म ‘लव आजकल 2’ में साथ काम किया है। इस फिल्म में काम करने के दौरान दोनों के बीच अफेयर के काफी चर्चे उड़ें। दोनों को फिल्म प्रमोशन के दौरान कई इंटर में एक दूसरे को फ्लर्ट करते हुए देखा गया।

Kartik Aryan Sara Ali Khan Pic

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं। इसलिए जब उन्होंने कार्तिक के साथ काम किया तो दोनों के बीच अफेयर की चर्चा होने लगी।

3- नुसरत भरुचा

Nushrat Kartik Aryan

कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा ने साथ में 4 फ़िल्में की है। इतनी सारी फ़िल्में करने के बाद लाजमी है कि दोनों के अफेयर की चर्चा हो। दोनों ने साथ में हाल ही में फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ में साथ काम किया था। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। हालांकि असल जिंदगी में दोनों ने अफेयर की ख़बरों का खंडन किया है। दोनों ने साथ में प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, आकाशवाणी और सोनू के टीटू की स्वीटी में साथ काम किया है।

4- फातिमा सना शेख

Kartik Fatima

नुसरत भरुचा के साथ आयी ‘आकाशवाणी’ फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ फातिमा सना शेख ने भी काम किया था। 2017 में कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इस खबर को दोनों ने पुख्ता नहीं किया।

5- अनन्या पांडे

Kartik Aryan Ananya Pandey

अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन ने साथ में फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में काम किया है। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। यह फिल्म भी हिट रही। फिल्म हिट होने के साथ कार्तिक और अनन्या के साथ अफेयर की ख़बरें उड़ने लगी थी।

इस फिल्म में अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर ने भी काम किया था। एक इंटरव्यू में अनन्या ने कहा था कि कार्तिक आर्यन उन्हें क्यूट लगते हैं। इसी बात को लेकर मीडिया में दोनों के अफेयर की चर्चा उड़ी।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के 5 ऐसे सितारे जिन्होंने बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी करियर की शुरुआत, आज बन चुके हैं सुपरस्टार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here