इन 4 शर्तों को पूरा करने वाले मेहमानों को ही मिलेगी कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में एंट्री

इस समय फ़िल्मी गलियारों में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर चर्चा हो रही है। दोनों ने शादी करने के लिए राजस्थान को चुना है। कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में कुछ ही मेहमान आने वाले है। इसके लिए भी एक विधिवत गाइडलाइंस बनायीं गयी है। इस शादी में वही मेहमान आ सकते हैं जो 4 शर्तों को पूरा करेंगे, खबरों की मानें तो जो भी मेहमान इन 4 शर्तों को पूरा नहीं करेगा वह उनकी शादी में नहीं आ सकेगा। आइये इन 4 शर्तों के बारे में जानते हैं।

हर मेहमान को दिखाना होगा आरटी-पीसीआर रिपोर्ट

चूंकि कोविड को लेकर अभी भी आशंका बनी हुई है इसलिए इस शादी में यह भी गाइडलाइन है कि जो भी इसमें शामिल होगा उसे अपनी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट दिखानी पड़ेगी। अभी चूँकि ओमीक्रोन का खौफ है तो इसलिए यह टेस्ट और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है। कोविड की वजह से कोई और परेशान न हो इसके लिए विकी और कैटरीना ने आरटी-पीसीआर रिपोर्ट को जरूरी किया है।

मेहमानों की गाड़ी पर लगा होगा स्टीकर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शादी को एक मैनेजमेंट कंपनी करा रही है। इस शादी में जो भी अपनी गाड़ी से आयेगा उसे अपनी गाड़ी पर कंपनी द्वारा दिया गया एक स्पेशल स्टीकर लगाना होगा। यह शादी राजस्थान के सिक्स सेंसेस बरवाडा फ़ोर्ट में हो रही है। यहाँ पर एंट्री करने से पहले गाड़ी पर लगे स्टीकर को चेक किया जायेगा तब जाकर फोर्ट के अंदर एंट्री मिलेगी। जिस दिन शादी होगी उस दिन यहाँ पर कड़ी सिक्योरिटी होगी।

नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट पर साइन होगा

विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के पल को प्राइवेट रखने के लिए मेहमानों से एक एग्रीमेंट साइन करवाएंगे। यह एग्रीमेंट नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट होगा। इसके मुताबिक कोई भी मेहमान शादी में फोटो नहीं खींच सकेगा, वीडियो नहीं बना सकेगा और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी नहीं कर सकेगा। इसके अलावा कोई वेन्यू की डिटेल भी नहीं शेयर करेगा। इस एग्रीमेंट के तहत कोई भी शादी के वेन्यू में फोन का इस्तेमाल नहीं करेगा।

दोनों डोज ले चुके मेहमानों की ही होगी एंट्री

इस शादी में यह ख़ास ध्यान रखा गया है कि कोविड से कोई भी प्रभावित न हो, इसके लिए इसमें उसी मेहमान को एंट्री मिलेगी जो कोविड वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके होंगे और इसका सर्टिफिकेट उनके पास होगा। अगर किसी को केवल एक ही डोज लगा है तो उसे शादी को अटेंड करने की इजाजत नहीं मिलेगी। हर एक बाराती को अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पहले से ही इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को मेल करना होगा। अगर कोई अपने वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट को मेल नहीं कर पाता है तो उसे एंट्री पर वैक्सीनेशन की हार्ड कॉपी लानी पड़ेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ने अभी तक अपनी शादी पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। अपनी शादी को प्राइवेट रखने के लिए उन्होंने यह सब गाइडलाइंस बनायीं है। खबर के मुताबिक़ दोनों ने दिवाली 2021 के दिन सगाई की थी। शादी में कौन-कौन से मेहमान शामिल होंगे अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। कहा जा रहा है कि दोनों के करीबी दोस्त ही इस शादी का हिस्सा बनेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here