5 ओवर में 30 रन नहीं बना पाई लखनऊ की टीम, हार के बाद ऐसा बयान देकर ट्रोल हुए कप्तान केएल राहुल

आईपीएल के 30वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को सात रन से मात दी। जिसके बाद कप्तान केएल राहुल को बहुत ट्रोल किया गया। बता दें कि इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 135 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ की टीम 128 रन ही बना पाई और सात रन से मैच हार गई।

एक समय ऐसा था जब लखनऊ को जीत के लिए 30 गेंदों में 30 रन चाहिए थे और लग‌ रहा था कि लखनऊ की टीम आसानी से यह मैच जीत जाएगी क्यों कप्तान के एल राहुल अर्धशतक मार चुके थे और उनके साथ मौजूद थे नए-नए क्रीज़ पर आए निकोलस पूरण। लेकिन लखनऊ आखिरी पांच ओवर में 30 रन भी नहीं बना पाई और मैच हार गई।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स की हार के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा कप्तान केएल राहुल पर फूट पड़ा। राहुल आखिरी ओवर तक क्रीज पर थे लेकिन इसके बावजूद वह जीत नहीं दिला सके।

केएल राहुल ने 61 गेंदों में 68 रनों की धीमी पारी खेली और लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत नहीं दिला सके। राहुल आखिरी ओवर तक क्रीज पर डटे हुए थे, लेकिन अहम समय पर उनके बल्ले से शॉट्स नहीं निकले। राहुल लास्ट ओवर की दूसरी गेंद पर आउट हुए और टीम की नैया को मझधार में छोड़कर पवेलियन लौट गए।

हार के बाद केएल‌ राहुल का बयान फैंस को नहीं आया पसंद

राहुल ने मैच के बाद कहा, ”मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ, लेकिन ऐसा हुआ है। मैं नहीं कह सकता कि कहां गलती हुई, लेकिन हमने आज दो अंक गंवाए, यह क्रिकेट है।” उन्होंने कहा, ”हमने शुरुआत में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन ऐसी चीजें होती हैं, हमें इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी।” राहुल ने हालांकि माना कि बल्लेबाजों को कुछ और मौके लेने चाहिए थे क्योंकि उनके विकेट बचे हुए थे।

राहुल ने कहा, ”हम खेल में बहुत आगे थे और मैं वास्तव में मैच को आखिरी ओवर तक नहीं ले जाना चाहता था। मैं अभी भी अपने शॉट्स खेलना चाहता था लेकिन उनके गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here