हमें कलेक्टर बना दो कहने वाली झाबुआ की कॉलेज गर्ल निर्मला चौहान ने क्या सच में चोरी की या नहीं? खुद बताई सच्चाई

हाल ही में कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर गुस्से में चिल्लाने वाली लड़की निर्मला का जो वीडियो वायरल हुआ था वही लड़की अब फिर एक बार चर्चा में है। दरअसल इस बार इस वायरल गर्ल का चर्चा का कारण उसकी बोली या भाषण नहीं है बल्कि चोरी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले झाबुआ की रहने वाली निर्मला का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह अपने सहपाठियों के साथ कलेक्टर साहब को ज्ञापन देने जाने पर धूप में खड़े रहने पर कलेक्टर साहब को जो बात सुनाई थी उसी की वजह से वह इंटरनेट पर वायरल हो गयी थी।

दरअसल इस बार भी झाबुआ की वायरल गर्ल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार के वायरल वीडियो में दो लड़कियां दिखाई दे रही है। इस वीडियो में वायरल गर्ल के साथ खड़ी लड़की एक किराना की दुकान से कुछ चोरी करते हुए दिखाई दे रही है।

क्या है वायरल गर्ल का नया मामला

यह वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज है। इसमें झाबुआ की एक किराना की दुकान दिख रही है। इस दुकान में मुंह पर कपड़ा बांधे एक लड़की खड़ी है। उसी लड़की के पास एक और लड़की खड़ी है। दोनों दुकानदार से कुछ सामान मांग रही है। वहीं जब दुकानदार सामान देने में व्यस्त हो जा रहा है तो मौका पाकर एक लड़की काउंटर पर पड़ा सामान उठा लेती है और चली जाती है जबकि दूसरी लड़की निर्मला वहीं खड़ी रहती है। हालांकि निर्मला चौहान दुकान पर जरूर खड़ी नजर आ रही है लेकिन उसने चोरी नहीं की है। निर्मला का कहना है कि उसने चोरी करते नहीं देखा लेकिन सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखने पर ऐसा लग रहा है कि उसे चोरी की घटना के संबंध में शायद उसी समय पता चल गया था।

दुकानदार का नाम शिरीष है। उसका कहना है कि शुक्रवार को दो लड़कियां उसकी दुकान पर सामान लेने आयी और उसे बातो में उलझा करके वे सामान चोरी कर गयी। शिरीष का कहना है कि उसकी दुकान पर चोरी की घटना पहले भी हो चुकी है। ये लड़कियां कौन थी या कहाँ से आयी है उसको नहीं पता। दुकानदार का कहना है कि पुलिस चोरी की शिकायत नहीं दर्ज करती है इसलिए अब तक उसने इसकी शिकायत भी दर्ज नहीं करायी है।

वायरल गर्ल निर्मला ने दी सफाई

यह वीडियो वायरल होते ही निर्मला ने अपनी सफाई में कहा कि जिस लड़की ने सामान चुराया है वह कुछ दिन पहले उनके घर के पास रहने आयी थी। वहीं जब उन्हें चोरी की बात पता चली तो उसने उसे दुकानदार को सामान लौटाने को भी कहा। निर्मला ने आगे भी बताया कि दुकानदार से कुछ 400 रूपये का विवाद भी था।

बताते चलें कि अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक लड़की लाइन में लगी हुई है। वह धूप में परेशान होकर सरकार और कलेक्टर साहब को लानत देने लगती है। चूँकि कलेक्टर साहब काफी देर तक उन बच्चों से मिलने नहीं आये थे इसलिए लाइन में निर्मला चिल्ला रही थी कि अगर आपके पास वक़्त नहीं है तो हमें कलेक्टर बना दो। हम सबकी मांग पूरी कर देंगे। हम यहाँ धूप में आपसे भीख मांगने नहीं आये है। निर्मला का यह वीडियो तब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here