Categories: खेल जगत

वेस्टइंडीज के टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद देखिए शिमरोन हेटमायर ने क्या कहा

दो बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुकी वेस्टइंडीज टीम क्वालिफाइंग राउंड से ही वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है। क्रिकेट फैंस को वेस्टइंडीज के इतने जल्दी बाहर होने से झटका लगा है। शुक्रवार को वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच मैच खेला गया, दोनों टीमों के लिए यह मैच जीतना जरूरी था। यह एक तरह से करो या मरो का मुकाबला था।

ग्रुब-बी के इस मुकाबले में आयरलैंड ने वेस्टइंडीज को 9 विकेट से मात दी और सुपर-12 में अपना स्थान बना लिया। बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम में उनके प्रसिद्ध बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को शामिल नहीं किया गया था। अब लोग वेस्टइंडीज टीम के ऊपर मीम बनाकर मजा ले रहे हैं।

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने टीम से बाहर कर दिया था, विंडीज बोर्ड ने यह फैसला हेटमायर की लापरवाही और टालमटोल रवैये के चलते लिया था क्योंकि हेटमायर ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट को दो बार टालने की कोशिश की, इसी कारण उन्हें स्क्वाड से हटा दिया गया।

हेटमायर को एक अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होना था। लेकिन उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपनी पहली फ्लाइट मिस कर दी‌ थी। इसके बाद विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने उनके लिए तीन अक्टूबर की फ्लाइट बुक की। इस फ्लाइट के लिए भी हेटमायर ने अनुपलब्धता जाहिर की। इसके बाद बोर्ड ने सभी सदस्यों की सर्वसम्मति से उन्हें टीम से हटाने का फैसला लिया।

उनकी जगह वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने शामराह ब्रुक्स को टीम में शामिल कर लिया था लेकिन उन्होंने सिर्फ 8 रन की पारी खेली। तूफानी बल्लेबाज हेटमायर ने 50 टी 20 मैचों की 42 ईनिंग्स में 797 रन ठोके हैं। वह लंबे छक्के मारने के लिए जाने जाते हैं। विंडीज की टीम को सीनियर खिलाड़ियों की कमी भी काफी खली। वेस्टइंडीज के बाहर होने के बाद लोगों ने हेटमायर को लू खूब मीम बनाए।

हेटमायर ने वेस्टइंडीज के बाहर होने पर खुद तो कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं दी है लेकिन लोगों द्वारा उनकी फोटोज पर मजेदार कैप्शन दिया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- हेटमायर वेस्ट इंडीज की टीम का एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कहा- आज ये खिलाड़ी बहुत खुश होगा। कहा था मुझे छोड़ के जो तुम जाओगे तो बड़ा पछताओगे, बड़ा पछताओगे।

एक यूजर ने लिखा- मोरल ऑफ़ द स्टोरी: अगर हेटमायर की उड़ान छूट जाती है, तो उसके लिए एक निजी जेट खरीदें और उसे ड्रॉप मत करो।

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023