ऋषभ पंत के एक्सिडेंट को लेकर इस बात पर भड़क उठी रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह

शुक्रवार को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का भयंकर रूप से एक्सीडेंट हो गया। यह खबर सुनकर हर किसी को झटका लगा और पंत के हाल का पता लगाने के लिए टीवी और मोबाइल पर ख़बरें देखने लगा। इस दुर्घटना में ऋषभ पंत को सिर और घुटने में गंभीर चोटें आईं हैं। इसके अलावा पीठ और पैर के कुछ हिस्सों में भी चोटें आईं। पंत का यह एक्सीडेंट रूड़की के पास मोहम्मदपुर जाट एरिया में हुआ। कार टकराने के बाद उनकी कार में आग लग गई लेकिन ऋषभ पंत किसी तरह बच निकलने में कामयाब रहे।

बता दें कि ऋषभ पंत अपनी गाड़ी से अपने परिवार से मिलने के लिए घर जा रहे थे और रुड़की से करीब 20 किलोमीटर दूर उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद वह बुरी तरह चोटिल हो गए। इस हादसे की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हर कोई ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

पंत अब खतरे से बाहर हैं लेकिन उनकी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वे भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपनी भड़ास निकाली है।

रितिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘आपको शर्म आनी चाहिए कि किसी चोटिल शख्स की आप इस तरह तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं, जो यह भी डिसाइड नहीं कर पा रहा है कि वह यह तस्वीरें बाहर दिखाना भी चाहता है। उसकी फैमिली है, दोस्त हैं, जो इन तस्वीरों को देखकर बहुत बुरा महसूस कर रहे होंगे। एक होता है जर्नलिस्म और एक होता है जिसमें कोई संवेदना नहीं।

पंत के एक्सिडेंट के बाद से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जो काफी संवेदनशील हैं। उनको गंभीर चोटे आई हैं जिनसे उभरने में काफी समय लगेगा। ऐसा लग रहा है कि ऋषभ पंत को कुछ महीने क्रिकेट से दूर रहना होगा। उम्मीद करते हैं कि पंत बहुत जल्द ठीक होकर मैदान पर वापसी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here