राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, कहीं ये बात

बिजनेसमैन राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी ट्रोल कर रहे हैं। दोनों के ऊपर तरह-तरह के मीम्स बनाकर शेयर किए जा रहे हैं। इन सबके बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के 3 दिन बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है। आपको पता होगा कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म बनाने को लेकर गिरफ्तार किया है।

शिल्पा शेट्टी वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है लेकिन जब से उनके पति को गिरफ्तार किया गया तब से लेकर अब तक उन्होंने एक भी पोस्ट नहीं डाला था लेकिन अब उनकी तरफ से एक रिएक्शन आया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने जेम्स थर्बर के एक Quote को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि “आइए हम गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, न ही डर में आगे बढ़ें, बल्कि जागरूकता में चारों ओर देखें।”

View this post on Instagram

A post shared by ETimes (@etimes)


एक्ट्रेस के पोस्ट में कहा गया है कि ‘हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से तत्पर हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, एक बीमारी को बढ़ावा दे सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु को सह सकते हैं।’

अपने पर्सनल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा गया है कि “जिस स्थान पर हमें रहने की आवश्यकता है वह यहीं है, अभी – जो रहा है या क्या हो सकता है, उस पर उत्सुकता से नहीं देख रहा है, लेकिन पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है।”

शिल्पा के पोस्ट में आगे लिखा गया है कि “मैं एक गहरी सांस लेता हूं, यह जानते हुए कि मैं जीवित रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों से बच गया हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगा। मुझे आज अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।”

शिल्पा के पति राज कुंद्रा इस समय पुलिस की हिरासत में है और पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। हर रोज पुलिस की जांच में कुछ नया सामने आ रहा है। पुलिस का कहना है कि उन्हें राज कुंद्रा के खिलाफ पक्के सबूत मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here