शिमरन हेटमायर की पत्नी पर ऐसा कमेंट करके बुरे फंसे सुनील गावस्कर, कमेंट्री से हटाने की उठी मांग

भारत के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर इन दिनों हमें कमेंट्री बॉक्स में कमेंट्री करते नजर आते हैं। सुनील हिन्दी के साथ-साथ इंग्लिश कमेंट्री भी करते हैं। हाल ही में 20 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में कमेंट्री करते हुए सुनील गावस्कर ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया. सुनील गावस्कर क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गए. पूरा मामला क्या है आइये आपको बताते हैं.

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी शिमरन हेटमायर हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग से ब्रेक अपनी फैमिली के पास चले गए थे क्यूंकि उनकी पत्नी गर्भवती थीं और डिलवरी के बाद वह एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स से जुड़ गए। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में वह प्लेइंग 11 का भी हिस्सा थे. जब वह बैटिंग करने उतरे तो सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान एक बात कह दी, जो लोगों को काफी अटपटी लगी।

सुनील गावस्कर ने कहा- शिमरन हेटमायर की वाइफ (निर्वाणी) ने तो डिलिवर कर दिया, क्या वह (शिमरन हेटमायर) राजस्थान रॉयल्स के लिए डिलिवर (रन बनाएंगे) करेंगे? (Shimron Hetmyer’s wife has delivered, will he deliver now for the Royals) सुनील को ये कमेंट बहुत ही महंगा पड़ा। सोशल मीडिया पर सुनील गावस्कर की आलोचना हो रही है और लोग उन्हें कमेंट्री से हटाने की मांग कर रहे हैं।

शिमरन हेटमायर हाल ही में पिता बने हैं। वे कुछ दिन की छुट्टी लेकर अपने देश वेस्टइंडीज गए थे। हेटमायर की पत्नी ने 10 मई को ही बच्चे को जन्म दिया है. पिता बनने के बाद हेटमायर ने अपने बच्चे के साथ एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं।


इस मैच की बात करें तो राजस्थान टीम 151 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी थी. इसी दौरान टीम ने 15 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 104 रन बना लिए थे. शिमरन हेटमायर 7 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हो गए. आर. अश्विन ने 23 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 40 रन की पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई

यह पहली बार नहीं है जब सुनील गावस्कर अपने इस तरह के कमेंट के कारण आलोचना का शिकार हुए हों इससे पहले भी वह विवादों में रह चुके हैं. 2020 आईपीएल में भी एक ऐसा ही विवाद खड़ा हो गया था। जब विराट के ख़राब प्रदर्शन को लेकर कोहली पर सुनील गावस्कर ने एक टिप्पणी की थी। अनुष्का शर्मा को खुद पोस्ट करना पड़ा था. सुनील गावस्कर पर तब आरोप लगा था कि उन्होंने अनुष्का शर्मा पर अश्लील टिप्पणी की है हालाँकि बाद में सुनील ने इसको लेकर सफाई भी दी थी.

यह भी पढ़ें : सुनील गावस्कर पर भड़क गई अनुष्का शर्मा और सुनाई खरी-खोटी, जानिए ऐसा क्या कह दिया था सुनील गावस्कर ने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here