जमानत मिलने के बाद क्रिकेटर सुरेश रैना का बड़ा बयान आया सामने, बताया क्या हुआ था पार्टी में

0
1
Suresh Raina Statement After Bail 696x365

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, सुजैन खान सहित कई सेलिब्रिटीज मुंबई के एक पब में पार्टी कर रहे थे जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया था। सुरेश रैना के गिरफ्तार होने की खबरें आने के बाद क्रिकेट फैंस में सनसनी फ़ैल गई थी हालांकि सुरेश रैना को जमानत मिल गई थी। लेकिन लोगों के मन में अभी भी यह सवाल है कि सुरेश रैना ने कानून का पालन क्यों नहीं किया। अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद रैना ने अपनी सफाई दी है।

दरअसल, मंगलवार को मुंबई पुलिस ने एक क्लब में पार्टी कर रहे करीब 34 लोगों सहित गिरफ्तार किया था जिसमें भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना भी शामिल थे। इन सभी पर आरोप है कि ये नाइट कर्फ्यू के नियमों का उल्लघंन कर रहे थे। लेकिन सुरेश रैना ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि उन्‍हें समय और प्रोटोकॉल के बारे में जरा सा भी अंदाजा नहीं था।

सुरेश रैना ने बताया खुद को निर्दोष

1600x960 216074 011ea9035e2e113075822af7a4cba4d1

सुरेश रैना और उनकी मीडिया टीम की तरफ से जारी रिलीज में कहा गया कि दिल्‍ली के लिए उड़ान भरने से पहले सुरेश रैना को उनके एक दोस्‍त ने फटाफट डिनर के लिए बुलाया था।‍ उन्हें स्‍थानीय समय और प्रोटोकॉल के बारे में बिल्कुल नहीं पता था। परंतु जल्‍द ही इस पर ध्‍यान जाने के बाद उन्‍होंने प्रक्रियाओं का पालन किया और दुर्भाग्‍य से हुई इस गलती पर पछतावा किया।

रिलीज में कहा गया कि रैना हमेशा नियमों का पालन करते हैं और भविष्‍य में भी वह इन नियमों का पालन करना जारी रखेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने रात करीब ढाई बजे अंधेरी स्थित जेडब्‍ल्‍यू मैरियट होटल में ड्रैगनफ्लाइ क्‍लब में छापा मारा था, जहां पर पार्टी चल रही थी।

Suresh Raina

वहां पर भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के अलावा गुरु रंधावा और रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को गिरफ्तार किया। बाद में उन्‍हें जमानत मिल गई थी। पार्टी कर रहे बाकी लोग वहां से भाग निकले।

बता दें कि मुंबई में कोविड और लॉकडाउन नियमों के तहत पब को खोले रखने का अधिकतम समय रात 11:30 बजे तय किया गया है। लेकिन जिस पब में ये सभी लोग पार्टी कर रहे थे, वह मंगलवार सुबह 4 बजे तक खुला हुआ था। मुंबई पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो रेड में कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें 7 होटल स्टाफ भी शामिल हैं।

Suresh Raina

पार्टी में कोरोना नियमों को तोड़ने का भी आरोप है। वहां न तो सोशल डिस्‍टेंसिंग और मास्क पहनने जैसे नियमों की धज्जियां उड़ाई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here