खबरें

जमानत मिलने के बाद क्रिकेटर सुरेश रैना का बड़ा बयान आया सामने, बताया क्या हुआ था पार्टी में

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, सुजैन खान सहित कई सेलिब्रिटीज मुंबई के एक पब में पार्टी कर रहे थे जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया था। सुरेश रैना के गिरफ्तार होने की खबरें आने के बाद क्रिकेट फैंस में सनसनी फ़ैल गई थी हालांकि सुरेश रैना को जमानत मिल गई थी। लेकिन लोगों के मन में अभी भी यह सवाल है कि सुरेश रैना ने कानून का पालन क्यों नहीं किया। अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद रैना ने अपनी सफाई दी है।

दरअसल, मंगलवार को मुंबई पुलिस ने एक क्लब में पार्टी कर रहे करीब 34 लोगों सहित गिरफ्तार किया था जिसमें भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना भी शामिल थे। इन सभी पर आरोप है कि ये नाइट कर्फ्यू के नियमों का उल्लघंन कर रहे थे। लेकिन सुरेश रैना ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि उन्‍हें समय और प्रोटोकॉल के बारे में जरा सा भी अंदाजा नहीं था।

सुरेश रैना ने बताया खुद को निर्दोष

सुरेश रैना और उनकी मीडिया टीम की तरफ से जारी रिलीज में कहा गया कि दिल्‍ली के लिए उड़ान भरने से पहले सुरेश रैना को उनके एक दोस्‍त ने फटाफट डिनर के लिए बुलाया था।‍ उन्हें स्‍थानीय समय और प्रोटोकॉल के बारे में बिल्कुल नहीं पता था। परंतु जल्‍द ही इस पर ध्‍यान जाने के बाद उन्‍होंने प्रक्रियाओं का पालन किया और दुर्भाग्‍य से हुई इस गलती पर पछतावा किया।

रिलीज में कहा गया कि रैना हमेशा नियमों का पालन करते हैं और भविष्‍य में भी वह इन नियमों का पालन करना जारी रखेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने रात करीब ढाई बजे अंधेरी स्थित जेडब्‍ल्‍यू मैरियट होटल में ड्रैगनफ्लाइ क्‍लब में छापा मारा था, जहां पर पार्टी चल रही थी।

वहां पर भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के अलावा गुरु रंधावा और रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को गिरफ्तार किया। बाद में उन्‍हें जमानत मिल गई थी। पार्टी कर रहे बाकी लोग वहां से भाग निकले।

बता दें कि मुंबई में कोविड और लॉकडाउन नियमों के तहत पब को खोले रखने का अधिकतम समय रात 11:30 बजे तय किया गया है। लेकिन जिस पब में ये सभी लोग पार्टी कर रहे थे, वह मंगलवार सुबह 4 बजे तक खुला हुआ था। मुंबई पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो रेड में कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें 7 होटल स्टाफ भी शामिल हैं।

पार्टी में कोरोना नियमों को तोड़ने का भी आरोप है। वहां न तो सोशल डिस्‍टेंसिंग और मास्क पहनने जैसे नियमों की धज्जियां उड़ाई गई।

Recent Posts

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले धोनी की टीम चेन्नई को लगा झटका, बड़ा बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने की संभावना है।…

March 4, 2024

दूसरी बार‌ पिता बने विराट कोहली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी‌ जानकारी

टीम इंडिया के दिगग्ज बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी…

February 20, 2024

रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती है मात, देखिए 15 तस्वीरें

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई प्रमुख फिल्मों में अभिनय किया…

January 11, 2024

साल 2023 में भारतीय खिलाड़ियों ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जिनका टूटना लगभग नामुमकिन

साल 2023 खत्म हो चुका है। भारतीय क्रिकेट‌ टीम के लिए 2023 का आकलन कर…

January 1, 2024

CID में ‘फ्रेडी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

टीवी के प्रसिद्ध क्राइम शो सीआईडी (CID) में 'फ्रेडरिक्स' की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय…

December 5, 2023

ऐश्वर्या राय पर‌ घटिया बयान के बाद अब्दुल रज्जाक ने फिर से वर्ल्डकप में भारत की हार पर दिया विवादित बयान

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप फाइनल में हार के‌ बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुःखी…

November 24, 2023