रणबीर कपूर से कब शादी करेंगी आलिया भट्ट, एक्ट्रेस का जवाब आया सामने

इन दिनों बॉलीवुड के आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव-स्टोरी काफी चर्चित है। फैंस इन दोनों के रिलेशनशिप के बारे में अच्छी तरह जानते हैं। जब से आलिया और रणबीर कपूर एक-दूसरे के करीब आये हैं इनको लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती है और काफी वायरल भी होती है। फैंस इन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन शादी को लेकर अभी तक किसी ने खुलकर नहीं बोला है।

बता दें पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि वे 2020 में शादी करेंगे लेकिन इस साल शादी नहीं हो पाई। जिसके बाद खबरें आई की आलिया और रणबीर साल 2021 में शादी कर सकते है। इन सबके बीच आलिया ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है।

जब एक इंटरव्यू में आलिया से यह पूछा गया कि वह शादी कब कर रही है तो आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि अभी वह शादी के लिए तैयार नहीं है। आलिया ने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि पता नहीं लोग हमेशा उनसे शादी को लेकर क्यों पूछते रहते हैं।

आलिया ने कहा मैं अभी केवल 25 साल की हूं

आलिया ने कहा बार-बार शादी का सवाल सुनकर वह परेशान हो गईं हैं। आलिया भट्ट ने कहा ‘कि वह जल्दी शादी नहीं करने वाली, क्योंकि वह अभी बहुत छोटी है। “मैं शादी कब करूंगी? हर कोई मुझसे क्यों पूछ रहा है कि मैं कब शादी करने वाली हूं? आप जानते हैं कि मैं अभी केवल 25 साल की हूं, और मुझे लगता है कि अभी शादी करना काफी जल्द होगा।

हाल ही में ये खबरें भी आई थीं, कि कपूर खानदान में रणबीर की शादी की तैयारियां हो रही है। लेकिन आलिया के बयान ने इन सब खबरों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। आलिया के बयान से तो यही लगता है कि अभी वह कई साल तक शादी नहीं करने वाली।

वैसे बता दें कि रणबीर और आलिया दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में आलिया, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं।

इसके अलावा आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। फिल्म को लेकर रियल गंगूबाई के परिवार वालों ने आपत्ति दर्ज कराई है। साथ ही बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में हुसैन जैदी, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाया है। कोर्ट ने इस मामले पर तीनों हुसैन, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट को अगले साल 7 जनवरी तक जवाब देने का समय दिया है।

यह भी पढ़ें : कभी बेइंतहा मोहब्बत करते थे बॉलीवुड के ये 5 कपल, बाद में ले लिया तलाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here