IPL 2021 में सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलेंगे या नहीं, फ्रेंचाइजी ने किया स्पष्ट

हाल ही में विवादों में फंसे पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने इस साल के आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया। क्रिकेट फैंस के मन में अब यह सवाल है कि क्या रैना अगले साल रहना आईपीएल में चेन्नई की तरफ से खेलते नजर आएंगे या नहीं। आपको पता होगा कि इस साल आईपीएल 2020 खेलने के लिए अपनी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ यूएई गए थे, लेकिन बाद में निजी कारणों का हवाला देते हुए वापस भारत लौट आए थे।

खबरें आई थी कि रैना को यूएई में बालकनी वाला कमरा नहीं मिला जिससे नाराज होकर रैना वापस आ गए लेकिन अपने वापस भारत लौटने के बाद सुरेश रैना ने कहा था कि वह अपने परिवार खासकर दोनों बच्चे ग्रेसिया और रियो की वजह से लौटें हैं।

आईपीएल 2021 में नजर आएंगे सुरेश रैना

आईपीएल 2021 की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेश रैना अगले साल चेन्नई की तरफ से आईपीएल खेलेंगे। अगर रैना 2021 के आईपीएल में खेलेंगे तो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह बहुत अच्छी बात होगी क्योंकि इस साल चेन्नई की टीम कहा प्रदर्शन बहुत खराब रहा।

चार बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतने वाली चेन्नई की टीम बीते आईपीएल में निचले पायदान पर रही। और जीतने के लिए जूझती नजर आई।

रैना के आने से टीम के मिडिल ऑर्डर को मजबूती मिलेगी। वैसे भी सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल कहा जाता है। आईपीएल में उनका प्रदर्शन हमेशा शानदार रहता है इसलिए इस बात में कोई शक नहीं है कि सुरेश रैना का टीम में वापस लौटना टीम को मजबूती प्रदान करेगा। रैना के फिर से चेन्नई की तरफ से खेलने की पुष्टि फ्रेंचाइजी के अधिकारियों ने की है।

चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारियों ने बताया

चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारियों ने ‘मुंबई मिरर’ से बात करते हुए बताया है कि सुरेश रैना अगले साल होने वाले IPL में चेन्नई की तरफ से खेलते नजर आएंगे। रैना के बिना चेन्नई की टीम आईपीएल 2020 में आठ टीमों के बीच सातवें नंबर पर रही थी। इसके अलावा टीम के कप्तान एमएस धोनी का भी प्रदर्शन व्यक्तिगत तौर पर अच्छा नहीं रहा था।

Suresh Raina

सीएसके के अधिकारियों ने कहा कि टीम की रैना के बिना आईपीएल 2021 में हिस्सा लेने की कोई प्लानिंग नहीं है। आपको पता होगा कि इस साल अगस्त महीने में महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना में भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संयास ले लिया था।

यह भी पढ़ें : जमानत मिलने के बाद क्रिकेटर सुरेश रैना का बड़ा बयान आया सामने, बताया क्या हुआ था पार्टी में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here