सूर्यकुमार यादव के 0 पर आउट होते ही पत्नी देविशा ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर हुआ‌ वायरल

सूर्यकुमार यादव का समय इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। उनका फॉर्म इन दिनों खराब चल रहा है और आईपीएल के शुरुआती दो मुकाबलों में भी उनका बल्ला नहीं चल रहा था। दिल्ली के खि‍लाफ सूर्यकुमार यादव पहली गेंद पर ही 0 रन पर आउट हो गए।

सूर्यकुमार जिस परिस्थिति में बैटिंग करने आए थे, वहां मैच फंसा हुआ था। मुंबई को जीत के लिए 4 ओवर में 34 रन चाहिए थे। ऐसे में लोगों को उम्मीद थी कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वह जरूर शानदार प्रदर्शन करेंगे लेकिन इस मुकाबले में वह पहली गेंद पर ही के पीछे बाउंड्री पर कैच थमा बैठे।

बता दें कि इससे पहले चेन्नई के खिलाफ भी सूर्यकुमार 1 रन बनाकर आउट हुए थे। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ वह महज 15 रन बना सके थे। आईपीएल से पहले भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 0, 0, 0 के स्कोर पर आउट हुए थे।

पत्नी के चेहरे पर छाई मायूसी

कल दिल्ली के खिलाफ जब सूर्य कुमार यादव 0 रन‌ पर आउट हुए तो सूर्यकुमार यादव के आउट होते ही उनकी पत्नी के चेहरे पर उदासी छा गई जो उनका समर्थन करने के लिए मैदान में आई हुई थी। मुंबई इंडियंस के फैंस भी यादव के आउट होने से निराश दिखाई दिए। वहीं कुछ लोगों ने सूर्य कुमार यादव को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया।

सूर्य कुमार ने आते ही पहली गेंद पर मुकेश कुमार की गेंद को विकेट के पीछे सीमा रेखा के पार पहुंचाने का प्रयास किया जहां पर मौजूद कुलदीप यादव ने शानदार कैच लेकर पहली गेंद पर ही उनकी पारी का अंत किया और उन्हें पहली गेंद पर आउट होता देखकर उनकी पत्नी देवीशा के चेहरे पर मायूसी छा गई।


इस मैच की बात करें तो मुंबई की टीम को 173 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे उन्होंने आखिरी ओवर में जाकर प्राप्त कर लिया और इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। रोहित शर्मा ने 65 रन की शानदार पारी खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here