दिल्ली को हराने वाले टिम डेविड को मैच से पहले RCB के खिलाड़ी से मिला था यह खास मैसेज

मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद वो आईपीएल से बाहर हो गयी। मुंबई इंडियंस की तरफ से बल्लेबाज टिम डेविड ने शानदार पारी खेली और मुंबई इंडियंस को मैच जीता दिया। इस जीत के बाद टिम डेविड ने एक खुलासा किया जिसमें उन्होंने बताया कि दिल्ली और मुंबई के बीच हुए IPL 2022 के मैच से पहले उन्हें एक मेसेज किया था।

दरअसल, यह मेसेज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने उनको भेजा था। टिम डेविड ने महज 11 गेंदों में 4 छक्के और 2 चौके लगाते हुए मैच का रुख ही बदल दिया। एक समय मुंबई के लिए यह मैच जितना मुश्किल लग रहा था लेकिन टिम डेविड की इस पारी ने मुंबई को आसानी से यह मैच जीता दिया।

उनकी 34 रनों की तूफानी पारी ने बैंगलोर को प्लेऑफ का टिकट भी दिला दिया। मैच के बाद उन्होंने बताया कि उनको फाफ डु प्लेसिस की ओर से सुबह में उन्हें मेसेज मिला था। मेसेज में एक तस्वीर थी, जिसमें विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल की तस्वीर थी। इन तीनों ने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहन रखी थी। वे टीम को सपोर्ट कर रहे थे।

मुंबई इंडियंस तो पहले ही आईपीएल से बाहर हो चुकी थी लेकिन दिल्ली और RCB के लिए यह मैच बहुत महत्वपूर्ण था। आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दिल्ली को इस मैच में हर हाल में जीत चाहिए थी। लेकिन, मुंबई की जीत ने उनका यह सपना तोड़ दिया। इस हार के बाद दिल्ली का खेमा निराश दिखाई दिया जबकि RCB के चाहने वाले बहुत खुश हुए।

दिल्ली ने मुंबई को जीत के लिए 160 रन का लक्ष्य दिया। जीत के लिए 160 रनों का पीछा करते हुए, मुंबई के ईशान किशन (48), डेवाल्ड ब्रेविस (37) और टिम डेविड की 11 गेंदों में 34 रनों की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत पांच विकेट गंवाकर 160 रन बनाने में कामयाब रही। मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्द्धने ने टीम के प्रमुख युवा बल्लेबाज टिम डेविड को लेकर कहा कि किरोन पोलार्ड की जगह उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने के बाद टिम ने आगे बढ़कर जिम्मेदारी उठाई और बेहतरीन प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि टिम डेविड ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में भी अच्छी पारी खेली थी। उन्होंने 21 गेंद 44 रन बनाए थे और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी उन्होंने शानदार खेल दिखाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here