एयर होस्टेस को पटाने के लिए प्यार में पागल बिहार के युवक ने किया ऐसा कारनामा, पुलिस ने दबोचा

प्राइवेट फ्लाईट में खूबसूरत एयरहोस्टेस होती है जिन पर कभी-कभी यात्रियों का दिल आ जाता है। लेकिन क्या आपने किसी ऐसे किस्से के बारे में सुना है जिसमे व्यक्ति एयर होस्टेस पर इस कदर दीवाना हुआ हो कि उसने बिजनेस क्लास में उस एयर होस्टेस को इम्प्रेस करने के लिए एक साल में 50 बार सफ़र किया हो। आज हम आपको एक ऐसे ही एयरहोस्टेस के प्यार में पागल इंसान की कहानी के बारे में बताएँगे।

वैसे तो कोई भी हवाई सफ़र तभी करता है जब उसे कहीं अपने शहर के बाहर जाना होता है लेकिन इस बन्दे ने केवल एयर होस्टेस को इम्प्रेस करने के चक्कर में एक साल में 50 बार बिजनेस क्लास की टिकट खरीद कर उसी फ्लाईट में सफ़र किया जिसमे उक्त एयरहोस्टेस तैनात रहती थी। अब लोग सोच रहे होंगे कि यह व्यक्ति जरूर सिरफिरा या कोई रईस होगा।

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बंदा एक श’राब त’स्कर है जो बिहार में श’राब की तस्क’री करता था। पुलिस ने जब उसे श’राब तस्क’री के केस में गिरफ्तार किया तो उसकी एयर होस्टेस की प्रति दीवानगी का पता चला। उसकी गिरफ्तारी भी बिल्कुल फ़िल्मी थी।

10वीं तक पढ़ा है यह व्यक्ति

इस दीवाने का नाम समर घोष है। यह बंगाल का एक श’राब तस्क’र है। पहले वह सब्जी बेचा करता था। फिर उसने श’राब तस्क’री करके अपरमपार पैसे कमाए। इसी पैसों की बदौलत उसने 50 बार सिलीगुड़ी से बाग़डोगरा हवाई हड्डे से दिल्ली तक बिजनेस क्लास में यात्रा की। यह सब इस व्यक्ति ने अपनी एयर होस्टेस महिला मित्र को इम्प्रेस करने और उसे अपनी ठाठ-बाट दिखाने के लिए किया।

समर घोष उसी दिन फ्लाइट का टिकट खरीदता था जिस दिन उसकी एयरहोस्टेस दोस्त उस फ्लाइट में रहती थी। इसके लिए वह मुंहमांगी कीमत देता था। 2019 में उसने ऐसा करना शुरू किया और 2020 तक उसने ऐसा किया। इस दौरान सफ़र करते हुए उसने कई बार मोटी रकम की टिप भी दी।

एयर होस्टेस ने भी उसके ठाट से इम्प्रेस होकर कर ली शादी

इस व्यक्ति का एयर होस्टेस को इम्प्रेस करने का यह तरीका कामयाब रहा। एयरहोस्टेस उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की रहने वाली थी जिसका नाम सोनिया है। उसने बाद में इस व्यक्ति से शादी कर ली। समर घोष शराब तस्करी इस कदर करता था कि उसके परिवार वालों को भी उसके इस धंधे के बारे में नहीं पता चल पाता था। घरवालों को वह बताया करता था कि वह बिजनेस की पढ़ाई करता है। वह अपनी एयर होस्टेस के दोस्तों को कई बार शानदार पार्टी भी दे चुका था।

पार्टी में पुलिस ने दबोचा

चूँकि एयर होस्टेस को इम्प्रेस करने के लिए उसने जो रुपये उड़ाए थे तो उसकी वजह से वह पकड़ा तो नहीं जा सकता है लेकिन जब वह बड़ी-बड़ी पार्टियों को देने लगा तो ऐसी ही एक पार्टी में पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस ने यह गिरफ्तारी श’राब तस्क’री के केस में की। अभी वर्तमान में समर घोष जेल में है। उसके पकड़े जाने के बाद कई छोटे-मोटे श’राब तस्क’र भी पकड़े गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here