नया साल लगते ही फिर विवाद में घिरी उर्फी जावेद, बोली- जब तक मेरे प्राइवेट पार्ट्स दिखाई..

अपनी ड्रेसिंग और बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद का एक बार फिर विवाद से पाला पड़ गया है। दरअसल, महाराष्ट्र की एक सीनियर महिला नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। चित्रा ने इस शिकायत के साथ ही उर्फी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके जेल में डालने की मांग की है।

यह शिकायत उन्होंने उर्फी जावेद द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की जाने वाली बेहद बो’ल्ड तस्वीरों के कारण की गई है। आपको पता होगा कि उर्फी अक्सर सोशल मीडिया पर बेहद कम कपड़ों में अपने चित्र साझा करती रहती हैं। कई लोग उनको ढंग के कपड़े पहनने की सलाह भी देते हैं लेकिन उर्फी किसी की नहीं सुनती और जो दिल में आता है वैसे कपड़े पहनकर निकलती है।

अब चित्रा वाघ ने पुलिस में उनकी शिकायत की है लेकिन उनके द्वारा की गई कंप्लेंट के बाद उर्फी ने भी चित्रा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उर्फी ने इन्स्टाग्राम पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर चित्रा वाघ पर सीधा हमला बोलते हुए उन्हें चैलेन्ज किया है।

उर्फी ने कहा है कि वो बिना किसी ट्रायल के सीधा जेल जाने के लिए तैयार हैं लेकिन उनकी सिर्फ एक शर्त है कि चित्रा अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की आय एक बार सार्वजानिक कर दें। अपनी इस पोस्ट में उर्फी कहती हैं कि, ‘आपको दुनिया को बताना चाहिए कि एक नेता कितनी कमाई करता है और यह कहां से होती है, साथ ही आपकी पार्टी के कई पुरुषों पर समय-समय पर उत्पीड़न के आरोप भी लग चुके हैं’

उर्फी आगे लिखती हैं कि, ‘मेरे नए साल की शुरुआत, फिर एक पुलिस कंप्लेंट, फिर एक पॉलिटिशियन ! बस असली काम नहीं हैं इन पॉलिटिशियन्स के पास ? क्या ये पॉलिटिशियन्स और वकील बेवकूफ हैं ? जब तक मेरे प्राइवेट पार्ट्स दिखाई नहीं देते आप मुझे जेल में नहीं डाल सकते। ये लोग ऐसा सिर्फ मीडिया अटेंशन पाने के लिए ऐसा कर रहे हैं’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here