क्या आपकी रोहित शर्मा से अनबन चल रही है ? सवाल पर विराट कोहली ने दिया ये जवाब

भारत की अगली सीरीज साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली है। साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे सिर्फ 90 मिनट पहले बताया गया कि तुम्हें वनडे टीम के कप्तान से हटाया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर भी अपनी बात रखी। दरअसल, काफी समय से मीडिया में ये खबरें चल रही हैं कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच नाराजगी है। इसको लेकर विराट कोहली ने क्या कहा है आइये आपको बताते हैं।

रोहित शर्मा के साथ अनबन की जो खबरें चल रही हैं, उन पर विराट कोहली ने कहा कि मैं सफाई दे-देकर थक चुका हूं। हाल ही में की प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली बोले कि मेरे और रोहित शर्मा के बीच में कोई दिक्कत नहीं है। सबकुछ ठीक है। मैं दो-ढाई साल से यही कह रहा हूं कि हमारे बीच में कुछ नहीं है।

विराट कोहली ने कहा कि अब मैं सफाई दे-देकर थक चुका हूं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली बोले कि मेरा कोई भी एक्शन या कम्युनिकेशन टीम को नीचे लगाने के लिए नहीं होगा, जबतक मैं क्रिकेट खेलूंगा। बता दें कि साउथ अफ्रीका दौरे से पहले ये खबरें आ रही थीं कि विराट कोहली ने वनडे सीरीज खेलने से मना कर दिया है और वे इस सीरीज में हिस्सा नहीं लेना चाहते। लेकिन विराट ने इन सभी खबरों को अफवाह करार दिया।

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच लंबे समय से अनबन की खबरें सुनने को मिलती हैं। कई बार तो इन दोनों खिलाड़ियों के फैंस भी आपस में झगड़ने लगते हैं और इन खिलाड़ियों को ट्रोल करने लगते हैं जो कि गलत बात है। क्योंकि जब दोनों खिलाड़ियों के बीच ऐसा कुछ नहीं है तो खामखां बेवजह इनको ट्रोल करना सही नहीं है। दोनों भारत के लिए खेलते हैं और दोनों ही अच्छे खिलाड़ी हैं। यह सारा विवाद तब बढ़ा जब अचानक विराट कोहली को कप्तानी से हटा दिया गया और रोहित को कप्तानी दे दी गई, लेकिन अब विराट कोहली ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here