भारत की जीत पर खुशी से उछल पड़ी अनुष्का शर्मा, विराट कोहली से फोन पर की बात, पोस्ट हुआ वायरल

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने टी 20 विश्व कप के इतिहास में सबसे बेहतरीन पारी खेलकर एमसीजी में एक रोमांचक मैच में पाकिस्तान को हरा दिया। कोहली की पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली की तारीफ़ में इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।

अनुष्का ने विराट की बेहतरीन पारी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा। भारत के स्टार क्रिकेटर और धड़कन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने पाकिस्तान पर जीत के बाद इंस्टाग्राम पर अपने पति के लिए एक प्यारा सा और इमोशनल पोस्ट लिखा है। कोहली ने अपने सभी आलोचकों को एक बार फ़िर चुप करा दिया है। आईसीसी टी 20 विश्व कप के सुपर 12 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ विराट की 83 रनों की पारी की वजह से भारत ने अभियान की शुरूआत जीत से की।

अनुष्का शर्मा ने लिखा, “यू ब्यूटी, यू फ्रीकिंग ब्यूटी!! आपने आज रात लोगों के जीवन में बहुत सारी खुशियाँ ला दी हैं और वह भी दिवाली की पूर्व संध्या पर! आप एक अद्भुत इंसान हो। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास काबिलेतारीफ है। यह मैच मेरे जीवन का सबसे अच्छा मैच है। हमारी बेटी यह नही समझ सकती है कि मै खुशी मे क्यो नाच रही थी और और कमरे में बेतहाशा क्यों चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने इस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी। यह इसलिए भी सर्वश्रेष्ठ है क्योंकि यह पारी बहुत ही बुरे फेज के बाद आई है। मुझे आप पर गर्व है।!! आप मेरा प्यार हैं। मुसीबत और खुशी में मेरा प्यार आप पर बना रहेगा।”

कोहली ने अनुष्का को किया फोन

विराट कोहली ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जीत के बाद जब वह ड्रेसिंग रूम मे गए तो उन्होने अनुष्का को फोन किया। अनुष्का काफ़ी खुश थी। वह सांतवें आसमान पर थी। जीत के बाद रोहित शर्मा ने मैदान मे जाकर कोहली को कंधे पर उठा लिया। जब कोहली नीचे उतरे तो उन्होने रोहित को गले लगाया। जीत के बाद कोहली की आंखो मे आंसू थे।


शानदार नाबाद 83 रन की पारी खेलने के बाद कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया। प्रेजेंटेशन में कोहली ने अपनी इस पारी को टी20 की सबसे बेहतरीन पारी बताया। रोहित शर्मा ने विराट की पारी को वर्ल्ड कप इतिहास की सबसे महान पारी बताया।

प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित ने कोहली की तारीफ़ करते हुए कहा कि उनकी यह पारी टी20 क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी है। विराट कोहली की भी यह सबसे बेहतरीन पारी है।

हार्दिक पांड्या ने हैरिस राऊफ पर लगाए गए कोहली के 2 छक्कों को बताया सबसे बेहतरीन छक्के

मैच के बाद इंटरव्यू में हार्दिक पांड्या भी इमोशनल हो गए। उन्होने कहा कि कोहली ने हैरिस राऊफ पर जो 2 छक्के लगाए उससे बेहतर छक्के मैंने अपनी लाइफ में नहीं देखा है। इंटरव्यू में पांड्या अपने पिता को याद करते हुए रो पड़े। इस मैच के अपने प्रदर्शन को उन्होने अपने दिवंगत पिता को समर्पित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here