टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में रोहित शर्मा को आया गुस्सा, लाइव मैच में दी गाली, देखिए वीडियो

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान जब भारतीय गेंदबाज विकेट के लिए तरस रहे थे और रन लुटा रहे थे तब कप्तान रोहित शर्मा काफ़ी फ्रस्ट्रेशन में देखने को मिले। वो इतने निराश थे कि अपने साथियों को ही गाली निकालते दिखे। उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा और सुना जा सकता है कि वो लाइव मैच में ही गाली दे रहे हैं।

ये वाकया टी-ब्रेक से पहले देखने को मिला जब रविंद्र जडेजा अपना पहला ओवर करने के लिए आए थे तभी रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ी को गाली देते हैं और फैंस उनकी इस हरकत का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर देते हैं।

कुछ फैंस रोहित को इस हरकत के लिए काफी फटकार लगा रहे हैं वहीं, कुछ का कहना है कि रोहित ने यहां किसी को हर्ट करने के लिए गाली नहीं दी बल्कि जैसे आम इंसान बात-बातों में गाली देते हैं वैसे ही रोहित के मुंह से भी गाली निकल गई। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।


वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के तीसरे दिन की समाप्ति हो चुकी है। दिन के खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट पर 123 रन बना लिए हैं। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 469 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत 296 रन के स्कोर पर सिमट गई। वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के पास 296 रनों की बढ़त है। चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया की पारी को कैमरून ग्रीन और मार्नस लाबुशेन बढ़ाएंगे।

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में भारत की तरफ से काफी खराब बल्लेबाजी देखने को मिली। हालांकि जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर और अजिंक्य रहाणे ने अच्छी पारी खेली। रहाणे ने 89 रनों की पारी खेली। रहाणे वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में अर्धशतक जमाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज हैं। रहाणे की शानदार पारी के चलते भारतीय टीम फॉलोऑन बचाने में भी कामयाब रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here