ऋषभ पंत का पीछा नहीं छोड़ रही उर्वशी रौतेला, अब ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर शेयर की अपने दिल की बात

भारतीय टीम वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। इस टीम में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी शामिल हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत की वजह से काफी दिनों से सुर्खियों में है। दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसमें उर्वशी ने ऋषभ को छोटू भैय्या कहते हुए क्रिकेट पर फोकस करने को कहा था। बाद में ऋषभ पंत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यह कह दिया था कि ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’ लेकिन उर्वशी जो है वो ऋषभ पंत का पीछा छोड़ने को तैयार नहीं है। वह ऋषभ पंत से क्षमा भी मांग चुकी है लेकिन ऋषभ पंत सख्त बने हुए हैं और उन्होंने अभी तक उर्वशी की माफी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

थोड़े दिन पहले ऋषभ पंत के जन्मदिन वाले दिन उर्वशी ने बिना नाम लिए पंत को बर्थडे भी विश किया था। उर्वशी एशिया कप का मैच देखने भी दुबई पहुंचीं थी और उसके बाद दोनों को लेकर फिर चर्चाएं होनी लगी थी। अब उर्वशी ऋषभ पंत के पीछे पीछे ऑस्ट्रेलिया भी पहुंच गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। वह फ्लाइट में बैठी हैं और कैप्शन में लिखा- मैंने अपने दिल को फॉलो किया और यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया।


उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा कि इस बीच, ऑस्ट्रेलिया में और इसलिए रोमांच शुरू होता है। इंस्टाग्राम पर ही नहीं उर्वशी फेसबुक अकाउंट पर भी धड़ाधड़ पोस्ट कर रही है और ऐसे कैप्शन डालती है जिनको लोग ऋषभ पंत से जोड़कर देखते हैं। रविवार सुबह उर्वशी रौतेला ने फेसबुक पर दो पोस्ट किए और लिखा कि “मुझे सिर्फ इतना बता दो इंतज़ार करू तुम्हारा या बदल जाऊ तुम्हारी तरह।” इसके साथ उसने टूटे हुए दिल का इमोजी भी लगाया।

दूसरी पोस्ट में उर्वशी रौतेला ने लिखा, “आईना आज फिर रिशवत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था, और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया।” इस पोस्ट में भी उसने टूटे हुए दिल की इमोजी लगाई। लोगों ने दोनों पोस्ट पर उर्वशी को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि “आप के चक्कर में ऋषभ ख़राब प्रदर्शन कर रहा है, उससे अच्छा दिनेश कार्तिक खेल रहा है।”

ऋषभ पंत ईशा नेगी को कर रहे हैं डेट

उर्वशी रौतेला के ऑस्ट्रेलिया जाने को भी सोशल मीडिया पर लोग ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्यों ऋषभ का ध्यान भंग करने में लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ एक खबर यह भी है कि ऋषभ पंत अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर पहले ही हो चुका है। ईशा नेगी भी ऋषभ पंत की तरह मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं। पेशे से वो एक इंटीरियर डिज़ाइनर हैं।

दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। ईशा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषभ पंत के जन्मदिन वाले दिन एक स्टोरी शेयर की थी। जिसमें उनकी और पंत की कई सारी फोटो थी। इस वीडियो पर उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थे माय लव’ साथ ही उन्होंने एक दिल वाली इमोजी भी लगाई। इस स्टोरी में उन्होंने ऋषभ को टैग भी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here