दो बार माँ बनने के बाद भी इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों की फिटनेस और खूबसूरती और नही आई कोई कमी

भारतीय महिलाओं की ख़ूबसूरती का दीवाना पूरी दुनिया है और जब यही ख़ूबसूरती बॉलीवुड के जरिये पूरी दुनिया में पहचान पाती है तो इसकी हर तरफ तारीफ होती है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हैं जो अपने हुस्न और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़े हैं वे बॉलीवुड में अपना करियर चमकाने के बाद अब खुशहाल वैवाहिक जिंदगी बिता रही है।

लेकिन इनके दीवाने अब भी लाखो और करोड़ों में हैं। बल्कि जितनी ज्यादा इनकी उम्र बढ़ रही हैं इनकी सुंदरता और भी निखर रही है और इनको सोशल मीडिया पर लोग फॉलो भी कर रहे है। ये एवरग्रीन ब्यूटी किसी जमाने में बॉलीवुड की सबसे सूंदर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी।

आज के समय में भी इन एक्ट्रेस के 2-2 बच्चे हो चुके हैं लेकिन कमाल यह है कि इनकी ख़ूबसूरती अभी भी ढली नहीं है। यह ख़ूबसूरती के मामलें में आज भी दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। आइये ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारें में जानते हैं।

1- माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड में ‘धक धक गर्ल’ के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित अपने जमाने में टॉप की हेरोइन थी। एक्टिंग और सुंदरता के मामलें में उनका कोई तोड़ नहीं था। बॉलीवुड में एक सफल करियर बनाने के बाद सन्न 1999 में उन्होंने अमेरिका के सर्जन डॉ माधव नेने से शादी कर ली। इस समय माधुरी दीक्षित दो बेटों अरिन और रायन की माँ हैं। अब माधुरी की उम्र करीब 53 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी फिटनेस और सुंदरता आज की हीरोइन्स को टक्कर देती हैं।

2- काजोल

अजय देवगन की पत्नी और बॉलीवुड की सबसे हिट अभिनेत्रियों में शुमार काजोल की ख़ूबसूरती के आज भी करोड़ों लोग दीवाने हैं। काजोल न केवल एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि बहुत अच्छी माँ और पत्नी भी हैं। काजोल के दो बच्चे एक बेटा युग और एक बेटी न्यासा हैं। दो बच्चे होने के बावजूद 46 साल की काजोल आज के जमाने की हीरोइन्स को सुन्दरता के मामलें में बराबर का टक्कर देती हैं।

3- रवीना टंडन

बॉलीवुड में ‘टिप टिप’ गर्ल के नाम से मशहूर रवीना टंडन की हॉटनेस के दीवाने आज भी बहुत हैं। रवीना टंडन 90 की दशक की एक मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं। अपनी एक्टिंग और ख़ूबसूरती से वह लाखों लोगों को घायल कर चुकी हैं। इस समय रवीना दो बच्चों की माँ बन चुकी हैं। उनकी बेटी का नाम साक्षी थडानी और बेटे का नाम रणवीर थडानी है। दोनों बच्चे जवान हो चुके हैं लेकिन आज भी रवीना टंडन दो बच्चों की माँ होने के बावजूद काफी बोल्ड दिखती हैं।

4- जूही चावला

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल जूही चावला की मुस्कान पर कभी पूरा भारत मरता था। आज भी जूही चावला के करोड़ों दीवाने हैं। दो बच्चे की माँ होने के बावजूद जूही आज भी ख़ूबसूरती के सभी पहलु को लांघती हुई नज़र आती हैं। 53 साल की जूही के दो बच्चे जान्हवी और अर्जुन मेहता हैं।

5- भाग्य श्री

‘मैंने प्यार किया’ से सबका दिल जीतने वाली भाग्य श्री की ख़ूबसूरती पर आज भी लाखों लोग फ़िदा हैं। हालांकि इस समय भाग्यश्री बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर हैं। इस समय वह खुशहाल वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रही हैं। उनके दो बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका हैं। बेटी और बेटा दोनों 20 से ज्यादा के हो चुके हैं। खुद भाग्यश्री भी 50 साल की उम्र का आंकड़ा पार कर चुकी हैं लेंकिन आज भी वह 20 साल की लड़की जैसी खूबसूरत और क्यूट दिखती हैं।

यह भी पढ़ें : इन 6 फिल्मों की बदौलत बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई थी रेखा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here